scriptनौकरी का झांसा देकर महिला से किया गैंग रेप | Job pretext of rape of women | Patrika News
जयपुर

नौकरी का झांसा देकर महिला से किया गैंग रेप

जयपुर के बजाज नगर थाना इलाके में नौकरी का झांसा देकर एक महिला से गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने इस संबंध में पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

जयपुरNov 03, 2015 / 01:09 pm

Aalok Sharma

जयपुर के बजाज नगर थाना इलाके में नौकरी का झांसा देकर एक महिला से गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने इस संबंध में पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



 जानकारी के अनुसार मीणा पालड़ी, आगरा रोड निवासी 32 वर्षीय पीडि़ता ने मामला दर्ज करवाया है कि 1 नवम्बर की रात करीब 8 बजे वह अपने बच्चों की किताबें खरीदने के लिए टोंक फाटक गई थी। इसी दौरान उसके पास एक व्यक्ति का फोन आया, जो उसे लगातार फोन कर रहा था।


gang rape

फोनकर्ता ने नौकरी का झांसा देकर पीडि़ता को टोंक पुलिया के पास स्थित ज्यूस सेंटर पर बुलाया। पीडि़ता जब वहां पहुंची और एक सफेद रंग की गाड़ी में दो व्यक्ति बैठे हुए थे। उन्होंने पीडि़ता को अपने गाड़ी में बैठाया और उसे मानसरोवर स्थित एक मकान पर ले गए।

जहां एक व्यक्ति पहले से मौजूद था। इसके बाद वहां दो व्यक्ति ओर आ गए। पांच ने मिलकर जबरदस्ती पीडि़ता दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपियों ने पीडि़ता से मारपीट की और बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।


gang rape

 महिला की आबरू लूटने के बाद आरोपियों ने पीडि़ता से उसका मोबाइल, सोने की पेंडल व तीन हजार रुपए नकद भी छीन ली और वापस उसके स्कूटर के पास छोड़कर फरार हो गए। पीडि़ता का कहना है कि एक आरोपी महेश नगर स्थित 80 फीट रोड पर रहता है, जिस वह जानती है, बाकि आरोपियों को वह चेहरे से पहचानती है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो