scriptजेल में इंटरव्यू लेने पहुंचे एक पत्रकार पर आतंकी ने किया हमला | Khalistani terrorist Balwant Singh assaults journalist in Punjab prison | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

जेल में इंटरव्यू लेने पहुंचे एक पत्रकार पर आतंकी ने किया हमला

चंडीगढ़ के जेल में बंद एक खालिस्तानी आतंकवादी बलवंत सिंह का इंटरव्यू लेने पहुंचे एक अंग्रेजी अखबार के वरिष्ठ पत्रकार पर बलवंत सिंह राजोआणा ने हमला कर दिया

चंडीगढ़ पंजाबDec 20, 2015 / 10:21 am

अभिषेक श्रीवास्तव

Balwant singh Rajoana

Balwant singh Rajoana

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के जेल में बंद एक खालिस्तानी आतंकवादी बलवंत सिंह का इंटरव्यू लेने पहुंचे एक अंग्रेजी अखबार के वरिष्ठ पत्रकार पर बलवंत सिंह राजोआणा ने हमला कर दिया। यह घटना शनिवार को हुई, जब चंडीगढ़ स्थित अंग्रेजी अखबार के संपादक जेल में इंटरव्यू लेने के लिए गए थे। अधिकारियों ने बताया कि पत्रकार को इस घटना में कुछ चोटें भी लगी हैं। इस हाथापाई में उनकी पगड़ी भी गिर गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार पत्रकार बिना किसी सीनियर अधिकारियों के अनुमति के बिना राजोआणा इंटरव्यू लेने गए थे। जिसके कारण इंटरव्यू लेने की अनुमति देने वाले जेल उपाधीक्षक जगमेल सिंह को निलंबित कर दिया गया है। 

आतंकी बलवंत सिंह राजोआणा की बहन कमलदीप ने शनिवार को राजाओणा को पत्रकार के बीच इंटरव्यू के लिए होने वाली मुलाकात के बारे में फेसबुक पर की गई अपनी पोस्ट में जानकारी दी थी। जेल परिसर के भीतर आतंकवादी द्वारा पत्रकार पर हमले को लेकर मामले की जांच करने के आदेश दे दिए गए हैं। गौरतलब है कि बलवंत सिंह को पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह की हत्या के मामले में एक अगस्त 2007 में फांसी की सजा सुनाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो