scriptभाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर में घुसा कोरोना, पत्नी की रिपोर्ट Positive | Bjp chandigarh president arun soods wife corona positive latest new | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर में घुसा कोरोना, पत्नी की रिपोर्ट Positive

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की अपील- पिछले 10 दिन में संपर्क में आए लोग अपना कोरोना परीक्षण कराएं

चंडीगढ़ पंजाबJul 25, 2020 / 11:19 am

Bhanu Pratap

arun sood

arun sood

चंडीगढ़। केन्द्र शासित प्रदेश चडीगढ़ में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना ने अब भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के परिवार में घुसपैठ कर ली है। उनकी पत्नी एवं हरियाणा की एडिशनल एडवोकेट जनरल अंबिका सूद कोरोना पॉजि टिव पाई गई हैं। पिछले पांच दिन से गृह एकांतवास में चल रहे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद की कोरोना जांच रिपोर्ट नकारात्मक आई है। अरुण सूद ने पिछले दस दिन में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से एहतियात बरतने, खुद को एकांतिक करने व कोविड परीक्षण कराने की अपील की है।
डॉक्टर रख रहे नजर

अंबिका सूद को फिलहाल घर पर ही एकांतवास में रखा गया है। सूद का कहना है कि डॉक्टरों ने उनकी पत्नी को कोरोना के हल्के लक्षण बताए हैं। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर पूरी नजर रखे हुए हैं। अगले 14 दिनों में यदि कोरोना लक्षणों में तेजी पाई जाती है तो उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। अरुण सूद अपने परिवार के साथ सेक्टर-37 में रहते हैं।
21 जुलाई को आया था बुखार

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के मुताबिक 21 जुलाई को उन्हें बुखार आया था। उसके दो दिन बाद परिवार में पत्नी व भाभी को कोरोना जैसे हलके लक्षण दिखे तो तीनों का कोविड टैस्ट कराया गया। इसकी रिपोर्ट कल देर शाम मिली है, जिसमें उनकी पत्नी अंबिका सूद कोरोना पॉजिटिव मिलीं, जबकि भाई की पत्नी की टैस्ट रिपोर्ट नकारात्मक आई है। सूद ने बताया कि यह टैस्ट सेक्टर-32 स्थित गवर्नमेंट मैडीकल कालेज एवं अस्पताल (सीएमसीएच) की टीम ने किए थे। सूद का कहना है कि पांच दिन पहले बुखार आने के बाद वह स्वस्थ हैं।
संपर्क में आए लोग कोरोना परीक्षण कराएं

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद को जिस दिन बुखार आया, उसी दिन से सेक्टर-33 स्थित भाजपा कार्यालय कमलम को बंद कर दिया गया था। पार्टी की गतिविधियां पार्टी के नेता अपने घर से ही चला रहे थे। बताया जाता है कि अब कार्यालय को एहतियात के तौर पर सील कर दिया गया है। अरुण सूद का कहना है कि कोरोना वायरस उनके घर में कैसे पहुंचा, इस बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि उनकी खुद की (अरुण सूद) जांच रिपोर्ट नकारात्मक है। पत्नी के अलावा परिवार में किसी अन्य को अभी तक कोई कोरोना लक्षण नहीं है। पत्नी भी पिछले कई दिनों से अपने दफ्तर नहीं जा रही थीं। मार्केट जरूर उनका आना-जाना रहा है। अरुण सूद ने कहा कि फिर भी पिछले दस दिनों में मेरे या मेरे परिवार के संपर्क में आए सभी लोग एहतियात बरतें, 14 दिन तक खुद को क्वारंटाइन करें तथा कोविड परीक्षण भी करा लें।

Home / Chandigarh Punjab / भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर में घुसा कोरोना, पत्नी की रिपोर्ट Positive

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो