scriptभारत-पाकिस्तान सीमा से हथियारों का जखीरा बरामद | BSF recovered Arms from India-Pakistan border Punjab latest news | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

भारत-पाकिस्तान सीमा से हथियारों का जखीरा बरामद

बीएसएफ को अंतरराष्ट्रीय सरहद से कंटीले तारों के पार एके-47, पिस्तौल,कारतूस मिले

चंडीगढ़ पंजाबSep 12, 2020 / 04:31 pm

Bhanu Pratap

AK-47 Rifle

बीएसएफ ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान सीमा से हथियारों का जखीरा बरामद किया

फिरोजपुर। भारत -पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान की तरफ से भेजे गए हथियारों का जखीरा बरामद किया है। और हथियार मिलने की संभावना के बाद बीएसएफ जवान इलाके में छानबीन कर रहे हैं। ये हथियार पंजाब के फिरोजपुर जिले में जलालाबाद से बरामद हुए हैं। यह इलाका पाकिस्तान से लगा हुआ है।
क्या हुआ बरामद

सूत्रों अनुसार बी.एस.एफ. की 124 बटालियन ने गुप्त सूचना के आधार पर सर्च मुहिम चलाते हुए बी.ओ.पी. न्यू गजनीवाला इलाके से अंतरराष्ट्रीय सरहद से कंटीले तारों के पार 3 ए.के.47 राइफलें, 6 मैग्जीन, 91 कारतूस 2एम, 16 राइफल, 4 मैग्जीन, 57 कारतूस और पिस्तौल 9एम.एम. 4मैगज़ीन और 20 कारतूस बरामद किए हैं।
आखिर कहां जाने थे ये हथियार

बीएसएफ की तरफ से इस बात का पता लगाया जा रहा है कि पाकिस्तान की तरफ से खुफिया एजेंसी आईएसआई या किन पाकिस्तानी तस्करों द्वारा यह हथियार भेजे गए हैं और भारत में कौन से तस्करों द्वारा इन हथियारों की डिलीवरी की जा रही है। ये हथियार कहां पहुंचाए जा रहे हैं। संपर्क करने पर इस बरामदगी को लेकर अब तक कोई भी अधिकारी सरकारी तौर पर किसी भी तरह की जानकारी देने को तैयार नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो