scriptनेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेश की पालना तो करनी होगी-सीएम | Captain Amarinder Singh inaugurated the building of Vigilance Bureau | Patrika News

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेश की पालना तो करनी होगी-सीएम

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Oct 16, 2018 08:43:24 pm

Submitted by:

Prateek

विजिलैंस ब्यूरो के भवन के उदघाटन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें इसका उदघाटन करते हुए प्रसन्नता हुई है…

cm

cm

(चंडीगढ): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को पराली जलाने पर रोक के मुद्दे पर किसानों को दो टूक कहा कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने इस पर रोक लगाई है और इसकी पालना तो करनी ही होगी। मुख्यमंत्री ने साहिबजादा अजीत सिंह नगर में पंजाब विजिलैंस ब्यूरो के भवन का उदघाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने जो कानून बनाया है उस पर राहत देना संभव नहीं है।

 

 

आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेश के आंदोलनरत शिक्षकों के नियमन का मुद्या राज्यपाल के समक्ष उठाए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षकों के सामने दो विकल्प हैं। पहला यह है कि वे मौजूदा स्थिति में जो वेतन मिल रहा है उसी पर काम करें और यदि वे नियमित होना चाहते हैं तो 15300 रूपए के ग्रेड पे पर नियमन स्वीकार कर लें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस तरह 40 हजार कर्मचारियों का नियमन किया जाना है।

 

 

विजिलैंस ब्यूरो के भवन के उदघाटन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें इसका उदघाटन करते हुए प्रसन्नता हुई है। भवन अच्छा बनाया गया है। ब्यूरो के अधिकारियों ने बताया कि 1955 में ब्यूरो की स्थापना की गई थी। लेकिन ब्यूरो का अपना भवन नहीं था। इसके बाद 2006 में भवन के लिए जमीन आवंटित की गई और 31 करोड़ रूपए की लागत से भवन तैयार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो