scriptकेन्द्र शासित प्रदेश Chandigarh में कर्फ्यू के दौरान सीधे दवा खरीदने पर रोक | Chemist shops list for home delivery medicines in UT Chandigarh during | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

केन्द्र शासित प्रदेश Chandigarh में कर्फ्यू के दौरान सीधे दवा खरीदने पर रोक

कोरोनावारस Coronavirus का प्रकोप कम करने के लिए केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ UT Chandigarh में भी कर्फ्यू Curfew in Chandigarh लगा हुआ है। इसके मद्देनजर नागरिकों से कहा गया है कि वे घर में ही रहें।

चंडीगढ़ पंजाबMar 26, 2020 / 12:20 pm

Bhanu Pratap

chemist shop

chemist shop

चंडीगढ़। कोरोनावारस coronavirus का प्रकोप कम करने के लिए केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ UT Chandigarh में भी कर्फ्यू Curfew in Chandigarh लगा हुआ है। इसके मद्देनजर नागरिकों से कहा गया है कि वे घर में ही रहें। दवा खरीदने के लिए भी घर से बाहर न निकलें। चंडीगढ़ प्रशासन ने दवा दुकानदारों Chemist shops की सूची जारी कर दी है। संबंधित सेक्टर में दुकानदार को फोन करें, दवा घर पर पहुंच जाएगी।
यहां देखें दुकानों की सूची

यह सुनिश्चित करने के लिए कि निवासियों को दवाएं मिलती रहें, चंडीगढ़ प्रशासन ने दवाओं की होम डिलीवरी की प्रक्रिया को और सुविधाजनक बनाने के लिए कदम उठाए हैं। केमिस्ट की दुकानों की पहली सूची जो दवा की होम डिलीवरी प्रदान करेगी, चंडीगढ़ प्रशासन की वेबसाइट पर अपलोड की गई है। इसके लए दो लिंक जारी किए गए हैं।
1. http://chandigarh.gov.in/pdf/dhs20-chemistlist20.pdf

2. http://chdcovid19.in/uploads/1585146808-dhs20-chemistlist20.pdf

की जाएगी कार्रवाई

चंडीगढ़ प्रशास ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति को दवाओं की सीधी खरीद के लिए किसी केमिस्ट की दुकान पर जाने की अनुमति नहीं है। निवासियों को केवल उनके दरवाजे पर दवाइयों की डिलीवरी के लिए टेलीफोन पर ऑर्डर दे सकते हैं। यदि किसी को प्रावधान का उल्लंघन करते हुए पाया जाता है, तो कानून के अनुसार व्यक्तिगत और दुकान के मालिक दोनों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Chandigarh Punjab / केन्द्र शासित प्रदेश Chandigarh में कर्फ्यू के दौरान सीधे दवा खरीदने पर रोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो