scriptदुबई से लौटते ही पत्नी-बच्चों समेत जिंदा जलकर जान गंवाई | death of four members of family in mysterious circumstances | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

दुबई से लौटते ही पत्नी-बच्चों समेत जिंदा जलकर जान गंवाई

पंजाब के कपूरथला जिले के काला संघियान गांव में एक व्यक्ति ने दुबई से लौटने के कुछ ही घंटों बाद पत्नी और दो बच्चों समेत जिंदा जलकर जान गंवा दी

चंडीगढ़ पंजाबAug 02, 2018 / 07:44 pm

Shailesh pandey

चार पहिया वाहन पांच बार पलटी खाई

चार पहिया वाहन पांच बार पलटी खाई

(राजेन्‍द्र सिंह जादोन की रिपोर्ट)
चंडीगढ। पंजाब के कपूरथला जिले के काला संघियान गांव में एक व्यक्ति ने दुबई से लौटने के कुछ ही घंटों बाद पत्नी और दो बच्चों समेत जिंदा जलकर जान गंवा दी। यह घटना गुरूवार तडके करीब साढे चार बजे हुई। इस घटना से सनसनी फैल गई।

 

मां और बहन को नहीं लगी जानकारी

 

कुलविंदर सिंह बुधवार रात करीब 11 बजे दुबई से लौटा था। इसके बाद गुरूवार तडके करीब साढे चार बजे इस घटना का पता चला। कुलविंदर सिंह ने अपने,पत्नी मनदीप कौर और दो बच्चों पांच वर्षीय पुत्र अभी और आठ वर्षीय पुत्री सोनल पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। एक ही मकान के दूसरे कमरे में सोई कुलविंदर की मां मोहिन्दर कौर और बहन जसविंदर कौर को कुलविंदर के दुबई से लौटने से लेकर आग लगाने तक कोई जानकारी नहीं मिली।

 

कमरे में धुंआ प्रवेश करने से चला पता

 

मोहिंदर कौर की नींद तब खुली जबकि उनके कमरे में धुंआ प्रवेश करने लगा। जब मोहिंदर कौर और जसविंदर कौर ने दरवाजा खोला तो कुलविंदर को मृत पाया। मनदीप व दोनों बच्चों को तुरन्त जालंधर के सिविल अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में मनदीप की मृत्यु गुरूवार दोपहर बाद करीब तीन बजे हुई जबकि दोनो बच्चों ने दोपहर को दम तोडा।

 

गांव के ही एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार


पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति गुरूप्रीत को इस मामले में गिरफ्तार किया है। बताया गया कि गुरूप्रीत के मनदीप के साथ कथित अवैध सम्बन्धों के चलते ही यह घटना हुई। गुरूप्रीत की मां के अलावा सत्या,बलकार सिंह व तीरथ को भी गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त व मृतक कुलविंदर के बीच व्हाट्स एप संदेश भी घटना का कारण बने। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतिंदर सिंह के अनुसार धारा 306 व 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है।

Home / Chandigarh Punjab / दुबई से लौटते ही पत्नी-बच्चों समेत जिंदा जलकर जान गंवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो