scriptफगवाडा नगर निगम के सदन ने शहरी निकाय मंत्री सिद्धू के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया | Fagwada Municipal Corporation passed a resolution against Sidhu | Patrika News

फगवाडा नगर निगम के सदन ने शहरी निकाय मंत्री सिद्धू के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया

locationचंडीगढ़ पंजाबPublished: Jul 14, 2018 09:24:12 pm

Submitted by:

Prateek

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया गया है क्योंकि….

navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

(चंडीगढ): पंजाब के फगवाडा नगर निगम के सदन ने शनिवार को शहरी निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर दिया। प्रस्ताव में पिछले 15 जून को फगवाडा में कार पार्किंग और आॅडिटोरियम के उदघाटन के मौके पर मेयर,सीनियर डिप्टी मेयर,डिप्टी मेयर और निगम की उपेक्षा करने के लिए सिद्धू की निंदा की गई है। प्रस्ताव भाजपा पार्षद अनुराग मांखड ने पेश किया था। सदन ने बगैर इसकी मंजूरी के कार पार्किंग के टेण्डर जारी करने की निंदा भी की।

 

मांखड ने कहा कि प्रस्ताव की प्रतियां विधानसभा अध्यक्ष समेत सभी सम्बन्धित पक्षों को भेजी जाएंगी। सदन की बैठक की अध्यक्षता मेयर अरूण खोसला ने की थी। उन्होंने कहा कि निंदा प्रस्ताव पारित किया गया है। बैठक में सीनियर डिप्टी मेयर सुरेन्द्र सिंह वालिया और डिप्टी मेयर रणजीत सिंह खुराना भी मौजूद थे। सदन के मौजूदा 49 पार्षदों में से 38 पार्षद बैठक में शामिल हुए। अकाली-भाजपा गठबंधन के 27 पार्षदों के समर्थन से प्रस्ताव मंजूर किया गया। फगवाडा नगर निगम में अकाली-भाजपा गठबंधन का बोर्ड है। बैठक में मौजूद कांग्रेस के 10 पार्षदों ने प्रस्ताव का विरोध किया था।


बता दें कि राजनीति में आने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कॉमेडी जगत से लेकर खेल जगत में अपना दमखम दिखा चुके है। क्रिकेटर के रूप में अपना कैरियर शुरू करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब क्रिकेट तो नहीं खेलते पर कमेंट्री के मामले में अभी भी उनका कोई मुकाबला नहीं है। सिद्धू कई कॉमेडी शॉ में बतौर जज भी काम देख चुके है। कॉमेडी के मामले में देश में सबसे प्रचलित रियलटी शो कॉमेडी नाइट विद कपिल में भी सिद्धू जज के रूप में नजर आए थे। लंबे समय तक क्रिकेट और कॉमेडीयन के तौर पर काम करने के बाद सिद्धू ने राजनीति में कदम रखा। हाल ही में वह कांग्रेस के विधायक है। पर कांग्रेस में शामिल होने से पहले वह भाजपा में काम देख रहे थे। बाद में भाजपा से इस्तीफा देकर सिद्धू ने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो