scriptइंग्लैंड-वेस्टइंडीज मैच में सट्टा लगाते आर्कीटेक्ट गिरफ्तार, 1.23 करोड़ बरामद | Jalandhar police recovered rs1.23-crore bookies betting on cricket mat | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

इंग्लैंड-वेस्टइंडीज मैच में सट्टा लगाते आर्कीटेक्ट गिरफ्तार, 1.23 करोड़ बरामद

शनिवार को हुई गिरफ्तारी, रविवार को नकदी आयकर विभाग को सौंपी गई।

चंडीगढ़ पंजाबJul 26, 2020 / 11:46 pm

Bhanu Pratap

satta

satta

जालंधर/चंडीगढ़। क्रिकेट सट्टेबाजी का ऑनलाइन रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। सट्टेबाजा नोनी के घर से जालंधर पुलिस ने 1 करोड़ 23 लाख रुपए बरामद किए हैं। रविवार को यह धनराशि आयकर विभाग को सौंप दी गई । आरोपी बुकी सौरव ने सट्टेबाजी का धंधा छिपाने के लिए कॉलोनी में एक दफ्तर सौरव प्लानर्स नाम से खोला था।
पुलिस ने मारा छापा

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के मुताबिक 25 जुलाई को सीआईए स्टाफ-1 के प्रभारी हरमिंदर सिंह को सूचना मिली थी कि वर्कशॉप चौक के पास एक घर में सट्टेबाजी का रैकेट चल रहा है। इस पर एडीसीपी हरप्रीत सिंह बैनीपाल और सीआईए प्रभारी हरमिंदर सिंह की टीम ने घर पर छापा मारा तो वहां पेशे से आर्किटेक्ट सिविल इंजीनियरिंग डिप्लोमा होल्डर सौरव वर्मा उर्फ गगन उर्फ नोनी इंग्लैंड-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच में सट्टा लगा रहा था। वह ऑनलाइन सट्टेबाजी का खेल अकाउंट के नाम से ऑनलाइन अकाउंट बनाकर खिला रहा था। पुलिस ने मौके से लैपटॉप, मोबाइल और 1.23 करोड़ रुपए के साथ सौरव को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को बरामद नकदी को आयकर विभाग को सौंप दी। मोबाइल और लैपटॉप साइबर सेल को जांच के लिए दिए गए हैं। पुलिस को आशा है कि सट्टेबाजी में कुछ और लोगों के सामने आएंगे।

Home / Chandigarh Punjab / इंग्लैंड-वेस्टइंडीज मैच में सट्टा लगाते आर्कीटेक्ट गिरफ्तार, 1.23 करोड़ बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो