scriptमेयर चुनाव में धांधली का आरोप, आप – कांग्रेस ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन | mayor election: AAP-Congress protest in Chandigarh | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

मेयर चुनाव में धांधली का आरोप, आप – कांग्रेस ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन

विरोध प्रदर्शन के दौरान दोनों दलों के पार्षदों और नेताओं ने भाजपा पर मेयर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया और कहा कि पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह ने जानबूझकर हमारे आठ पार्षदों के वोट खारिज कर दिए ताकि भाजपा की सरकार बन सके।

चंडीगढ़ पंजाबJan 31, 2024 / 06:59 pm

Mahesh Sharma

मेयर चुनाव में धांधली का आरोप, आप - कांग्रेस ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन

मेयर चुनाव में धांधली का आरोप, आप – कांग्रेस ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन

मेयर चुनाव में धांधली के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस नेताओं ने चंडीगढ़ में प्रदर्शन किया। दोनों पार्टियों के नेताओं ने चंडीगढ़ पुलिस से मेयर चुनाव के लिए नियुक्त पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। विरोध प्रदर्शन के दौरान दोनों दलों के पार्षदों और नेताओं ने भाजपा पर मेयर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया और कहा कि पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह ने जानबूझकर हमारे आठ पार्षदों के वोट खारिज कर दिए ताकि भाजपा की सरकार बन सके।

आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के सह-प्रभारी डॉ सन्नी अहलूवालिया ने सेक्टर-17 थाने के एसएचओ से मिलकर पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की और मेयर चुनाव में धांधली से संबंधित वीडियो और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी सौंपी। इस संबंध में उन्होंने चंडीगढ़ के एसएसपी से भी मुलाकात की और अनिल मसीह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

युवा कांग्रेस नेताओं ने चंडीगढ़ नगर निगम कार्यालय के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज लुबाना समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो