scriptचंडीगढ़ को तालाबंदी से मुक्त करने का प्लान तैयार, वीपी सिंह बदनौर के आदेश का इंतजार | Sanitization tunnel at sector 26 vegetable and fruit market in Chandig | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

चंडीगढ़ को तालाबंदी से मुक्त करने का प्लान तैयार, वीपी सिंह बदनौर के आदेश का इंतजार

चंडीगढ़ में सेनीटाइजेशन के लिए बनाई गई सुरंग, मनोज परिदा ने किया उद्घाटन

चंडीगढ़ पंजाबApr 08, 2020 / 11:21 pm

Bhanu Pratap

Sanitization tunnel

Sanitization tunnel

चंडीगढ़। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के सेक्टर-26 में सब्जी और फल बाजार में हैंडवॉश स्टेशन और ड्रायर के साथ सेनीटाइजेशन टनल स्थापित की गई है। इस बीच मनोज परिदा ने यह भी सूचना दी है कि चंडीगढ़ को लॉकडाउन से मुक्त करने का प्लान तैयार है। प्रशासक वीपी सिंह बदनौर की सहमति का इंतजार है।
Sanitization tunnel
कई और सुरंगे स्थापित करने पर विचार

सब्जी मंडी में घुसने से पहले और बाद में हर व्यक्ति को स्वयमेव सेनीटाइज हो जाएगा। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के सलाहकार मनोज परिदा ने इसका उद्घाटन स्वयं को सेनीटाइज करके किया। लोगों को कोरोनावायरस से बचाने के लिए यह कदम उठाया गया है। यह टेम्प्रेचर, पेडस्टल ऑपरेटेड हैंड वॉश एंड सोप डिस्पेंसर, सोडियम हाइपोक्लोराइट सॉल्यूशन का स्प्रे और हैंड ड्रायर सुविधा द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग की एक व्यापक “फाइट कोविद स्टेशन” है। यह मुख्य मंडी सेक्टर -26 में स्थापित किया गया है। जो भी मंडी में आएंगे, वे वे इससे गुजरेंगे। जल्द ही सेक्टर 16 और सेक्टर 32 में दो बड़े अस्पतालों सहित अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों पर भी ऐसी ही सुरंगें स्थापित की जाएंगी। उद्घाटन के अवसर पर के.के. यादव (आयुक्त नगर निगम) और मनदीप सिंह बराड़ (उपायुक्त चंडीगढ़) भी थे।

Home / Chandigarh Punjab / चंडीगढ़ को तालाबंदी से मुक्त करने का प्लान तैयार, वीपी सिंह बदनौर के आदेश का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो