scriptएनसीबी की कार्रवाई में 10 करोड़ कोकीन जब्त | 10 crore cocaine seized | Patrika News
चेन्नई

एनसीबी की कार्रवाई में 10 करोड़ कोकीन जब्त

चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3.1 किलो कोकीन बरामद की है जिसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ रुपए बताई गई है

चेन्नईAug 13, 2017 / 05:41 am

शंकर शर्मा

cocaine

cocaine

चेन्नई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3.1 किलो कोकीन बरामद की है जिसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ रुपए बताई गई है। अधिकारियों के अनुसार पकड़ा गया युवक विशाल मिजोरम का रहने वाला है। उसे शुक्रवार रात चेन्नई सेट्रल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। वह तमिलनाडु एक्सपे्रस ट्रेन से दिल्ली जाने वाला था। कथित तौर पर विशाल अमरीकन गैंग के लिए काम करता है जो अमरीका से उसे ऑपरेट करते हैं।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी के जोनल निदेशक ब्रूनो ने बताया कि उन्हें खुफिया सूचना मिली थी जिसके बाद अधिकारियों ने चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार युवक से पूछताछ की।

उन्होंने बताया कि अधिकारियों को युवक के बैग से तीन किलो कोकीन मिली। अधिकारियों का मानना है कि युवक ने दक्षिण अमरीकी देश से कोकीन मंगाई होगी जहां इसकी उपज होती है।पूूछताछ में अधिकारियों को विशाल ने बताया कि उसे किसी अफ्रीकन व्यक्ति ने पैकेट देकर दिल्ली पहुंचाने को कहा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वेलूर व तिरुवण्णामलै जिले में दो फर्जी डाक्टर गिरफ्तार
वेलूर. वेलूर जिले व तिरुवण्णामलै जिले में पुलिस ने दो फर्जी डॉक्टरों को गिरफ्तार कर लिया। पहला मामला तिरुवण्णामलै जिले के इनमहारियदंल गांव का है जहां एक क्लिनिक में नकली चिकित्सक बनकर लोगों का इलाज कर रही एक महिला चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया गया। कलक्टर के आदेश पर स्वास्थ्य उपनिदेशक ने इस मामले पर तुरंत कदम उठाया। महिला की पहचान मंजुला (34) के रूप में की गई है जो मात्र बारहवीं तक पढ़ी है।


दूसरा मामला वेलूर जिले के जोलारपेट स्थित मुदलेमेंड़ गांव का है जहां शंकर नामक व्यक्ति अवैध रूप से क्लिनिक खोल कर मरीजों का पिछले कई दिनों से इलाज कर रहा था। मामला तब सामने आया जब कुछ लोगों की उसके इलाज के बाद तबीयत बिगडऩे लगी। इसके बाद जोलारपेट पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Chennai / एनसीबी की कार्रवाई में 10 करोड़ कोकीन जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो