scriptवाहन जांच में 2.80 लाख बरामद, मौके से कार समेत चालक फरार | 2.80 lakh recovered in vehicle check, absconding driver including car | Patrika News
चेन्नई

वाहन जांच में 2.80 लाख बरामद, मौके से कार समेत चालक फरार

तमिलनाडु में आगामी 18 अप्रेल को होने वाले लोकसभा एवं विधानसभा की 18 सीटों के उपचुनाव को लेकर राज्यभर में वाहनों की तीव्रता से जांच चल रही…

चेन्नईMar 19, 2019 / 12:53 am

मुकेश शर्मा

2.80 lakh recovered in vehicle check, absconding driver including car

2.80 lakh recovered in vehicle check, absconding driver including car

वेलूर।तमिलनाडु में आगामी 18 अप्रेल को होने वाले लोकसभा एवं विधानसभा की 18 सीटों के उपचुनाव को लेकर राज्यभर में वाहनों की तीव्रता से जांच चल रही है। सोमवार को वेलूर के ग्रीन सर्किल मार्ग पर चुनाव विभाग की अधिकारी अधिकारी रूबीबाई के नेतृत्व में उडऩदस्ते की टीम द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान तेजी से आ रही एक कार को टीम के सदस्यों ने रोका और उसकी जांच की।

जांच के दौरान चालक को घबराते देख अधिकारियों ने उसकी पैंट की पाकेट चैक की तो उसमें से 2.80 लाख रुपए मिले। पूछताछ में चालक ने बताया कि उसका नाम प्रसाद (47) है और वह काटपाडी के गांधी नगर निवासी है। उसने बताया कि यह रकम वह गुडियातम में चल रहे भवन निर्माण कार्य के लिए ले जा जा रहा है। लेकिन उसने बरामद राशि के कोई सही कागजात नहीं दिखाए।

अधिकारियों ने चालक व कार को वेलूर तहसील कार्यालय ले गए जहां उन्होंने कार को कार्यालय के बाहर खड़ी करवाई और अंदर तहसीलदार रमेश के पास बरामद रकम को जमा करने के लिए चले गए। इसी बीच मौका पाकर चालक कार लेकर फरार हो गया। अधिकारी व पुलिस फरार कार चालक की तीव्रता से खोजबीन शुरू की।

Home / Chennai / वाहन जांच में 2.80 लाख बरामद, मौके से कार समेत चालक फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो