scriptतमिलनाडु पुलिस के अबतक 320 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, चेन्नई शीर्ष पर | 320 policemen-corona-infected-in Tamilnadu, chennai Tops | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु पुलिस के अबतक 320 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, चेन्नई शीर्ष पर

सर्वाधिक 192 पुलिसकर्मी अकेले राजधानी चेन्नई से हैं।

चेन्नईMay 18, 2020 / 04:52 pm

PURUSHOTTAM REDDY

320 policemen-corona-infected-in Tamilnadu, chennai Tops

320 policemen-corona-infected-in Tamilnadu, chennai Tops

चेन्नई.

तमिलनाडु में कोरोना महामारी का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। वहीं इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले राज्य तमिलनाडु में पुलिसकर्मियों में भी मामले बढ़ रहे हैं। राज्य में 320 पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैल चुका है। इनमें सर्वाधिक 192 पुलिसकर्मी अकेले राजधानी चेन्नई से हैं।

इनमें आईपीएस अधिकारी, पुलिस निरीक्षक और सिपाही कोरोना के संक्रमित हुए है। जानकारी के अनुसार अबतक कई पुलिसकर्मियों को उपचार के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है जबकि कुछ पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती है और इलाज करा रहे है।

पिछले 24 घंटे में चेन्नई में दो पुलिसकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। अब तक राज्य में 320 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। तमिलनाडु में लागू लॉकडाउन के तीन चरण बीत चुके है। अब लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। सरकार नियमों में धीरे-धीरे ढील दे रही है लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार नहीं थम रही।

Home / Chennai / तमिलनाडु पुलिस के अबतक 320 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, चेन्नई शीर्ष पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो