script33वां राष्ट्रीय सम्मेलन 24 को | 33rd National Conference on 24 | Patrika News
चेन्नई

33वां राष्ट्रीय सम्मेलन 24 को

भारतीय अध्यात्मिक वैज्ञानिक संगठन एवं ब्रह्मर्षि पितामह पतरिजी का 33वां राष्ट्रीय सम्मेलन वेलूर के ऑफिसर लाइन स्थित रानी महल भवन में आगामी..

चेन्नईMar 20, 2019 / 12:09 am

मुकेश शर्मा

33rd National Conference on 24

33rd National Conference on 24

वेलूर।भारतीय अध्यात्मिक वैज्ञानिक संगठन एवं ब्रह्मर्षि पितामह पतरिजी का 33वां राष्ट्रीय सम्मेलन वेलूर के ऑफिसर लाइन स्थित रानी महल भवन में आगामी 24 मार्च को आयोजित किया जाएगा।
मंगलवार को संगठन की पदाधिकारी सुनिता जगदीशन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन के मुख्य अतिथि श्री कांची कामकोटि पीठम के डा.कलैयमामणि होंगे। इसके आलावा देश के कई राज्यों से अध्यात्मिक विद्वान सम्मेलन में शामिल होकर मेडिटेशन सहित कई विषयों पर चर्चा करेंगे। सम्मेलन सुबह 9.30 बजे से शुरू होकर सायं 5 बजे तक चलेगा। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रम होंगे।।

कर्जदाता से परेशान महिला ने उसके घर के बाहर की आत्मदाह की कोशिश

कर्ज न चुका पाने के कारण बार-बार कर्जदार की खड़ी-खोटी सुनने से तंग आकर एक महिला ने एमजीआर नगर स्थित कर्जदाता के घर के बाहर आग लगाकर आत्मदाह की कोशिश की। गोविंदअम्माल (५४) ने दो साल पहले श्रीलांग सुंदरी से ६० हजार रुपए उधार लिए थे। काफी समय बीत जाने के बावजूद जब गोविंदअम्माल ने रुपए वापस नहीं किए तो सुंदरी ने तकाजा करना शुरू कर दिया। इसके बाद गोविंदअम्माल किराये का घर छोड़ दूसरी जगह रहने चली गई। काफी खोजबीन के बाद सुंदरी को गोविंदअम्माल के ठिकाने का पता चला तो उसने फिर से रुपए का तकाजा शुरू कर दिया। गोविंदअम्माल से जब उसकी बेज्जती सही नहीं गई तो उसने केके नगर स्थित सुंदरी के घर के आगे जाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया।

वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाकर फौरान केएमसी में भर्ती कराया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एमजीआर नगर पुलिस सुंदरी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। गोविंदअम्माल ७७ प्रतिशत जल चुकी है। अस्पताल में उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

Home / Chennai / 33वां राष्ट्रीय सम्मेलन 24 को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो