scriptकोयम्बत्तूर में ज्वेलरी शोरूम के 51 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, मामला दर्ज | 51 employees of Jewellery showrrom in Coimbatore test positive for Cov | Patrika News
चेन्नई

कोयम्बत्तूर में ज्वेलरी शोरूम के 51 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, मामला दर्ज

ज्वेलरी शोरूम में हाल ही आए एक ग्राहक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया जिसके बाद सेनेटाइज करने के लिए शोरूम को बंद कर दिया गया है।

चेन्नईAug 18, 2020 / 04:55 pm

PURUSHOTTAM REDDY

51 employees of Jewellery showrrom in Coimbatore test positive for Covid-19

51 employees of Jewellery showrrom in Coimbatore test positive for Covid-19

कोयम्बत्तूर.

कोयम्बत्तूर (Coimbatore) में नामी-गिरामी ज्वेलरी शोरूम के 51 कर्मचारी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गए है। 100 फीट रोड पर संचालित ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारियों में कोरोना पुष्टि होने के बाद पुलिस ने दो धाराओं में मामला दर्ज किया है। सूत्रों के अनुसार ज्वेलरी शोरूम में हाल ही आए एक ग्राहक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया जिसके बाद सेनेटाइज करने के लिए शोरूम को बंद कर दिया गया है।

नियमों के अनुसार शोरूम के सभी 90 कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें 51 कर्मचारियों का पीसीआर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना संक्रमित मरीजों को उनके लक्षणों के आधार पर सरकारी अस्पताल, ईएसआई अस्पताल, निजी अस्पताल और कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने हाल ही ज्वेलरी शोरूम आने वाले लोग तुंरत अपने नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र या अस्पताल जाकर पीसीआर जांच करा लें।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने नियमों का उल्लंघन और सावधानी न बरतने के आरोप में प्रबंधन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो