scriptलैदर बैग का ऑर्डर लेने के बहाने आए युवक ने लॉकर से चुराए २० लाख | A young man who came under the pretext of ordering a leather bag stole | Patrika News
चेन्नई

लैदर बैग का ऑर्डर लेने के बहाने आए युवक ने लॉकर से चुराए २० लाख

Vepery Hich road स्थित लैदर कंपनी में नए कन्साइनमेंट पर बातचीत करने आया एक युवक लॉकर में रखा २० लाख रुपए से भरा बैग चुराकर ले गया।

चेन्नईAug 17, 2019 / 12:56 pm

shivali agrawal

news,social media,crime,Chennai,theft,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

लैदर बैग का ऑर्डर लेने के बहाने आए युवक ने लॉकर से चुराए २० लाख

– पुलिस तलाश में जुटी
-सोशल मीडिया से बढ़ रही चोरी व लूटपाट की वारदातें
चेन्नई. पेरियमेडु में वेपेरी हाई रोड स्थित लैदर कंपनी में नए कन्साइनमेंट पर बातचीत करने आया एक युवक लॉकर में रखा २० लाख रुपए से भरा बैग चुराकर ले गया। सोशल मीडिया social media पर लैदर बैग का ऑनलाइन इश्तेहार देखकर व्यापारी से मिलने आया और मौके का फायदा उठाकर भारी रकम लेकर भाग गया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है।
घटना के अनुसार इस्ताक अहमद की वेपेरी हाई रोड पर लैदर कंपनी है। उसने हाल ही सोशल मीडिया पर लैपटॉप टाइप के लैदर बैग के लिए ऑनलाइन इश्तेहार दिया था। उसने अपना मोबाइल नम्बर भी संपर्क के लिए दिया था। दो दिन पहले इमरान नामक युवक ने अहमद को फोन किया और लैदर कन्साइनमेंट के बारे में चर्चा की। उसने अहमद को भरोसा दिलाया कि वह उसके एक हजार लैपटॉप बैग का ऑर्डर पूरा कर सकता है। अहमद ने उसे मिलने के लिए बुलाया। गुरुवार रात को इमरान अहमद को फोन कर उससे वेपेरी स्थित कंपनी में मिलने आया। इमरान ने कन्साइनमेंट के बदले पैसे मांगे। उसने कहा कि वह क्रेडिट पर पहला कन्साइनमेंट पूरा नहीं कर सकता। इस पर अहमद ने २० लाख रुपए से भरा बैग दिखाया और कहा कि वह तुरंत उसे पैसे दे देगा। कुछ देर तक बातचीत करने के बाद इमरान ने पीने के लिए पानी मांगा तो अहमद पानी की बोतल खरीदने स्थानीय दुकान चला गया। पीछे से मौके का फायदा उठाकर इमरान लॉकर में रखे रुपए से भरा बैग निकालकर चला गया। अहमद जब वापस आया तो इमरान वहां नहीं मिला। उसे लगा कि वह चला गया, वह अपने काम में व्यस्त हो गया। घर जाने से पहले जब उसने लॉकर खोलकर देखा तो दंग रह गया। रुपए से भरा बैग वहां से गायब था। उसने पेरियमेडु पुलिस में शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
——-

Home / Chennai / लैदर बैग का ऑर्डर लेने के बहाने आए युवक ने लॉकर से चुराए २० लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो