scriptनयनतारा जैसी अभिनेत्रियां गायब होंगी तभी होगी कार्रवाई | Actresses like Nayantara will disappear only when action will be done | Patrika News
चेन्नई

नयनतारा जैसी अभिनेत्रियां गायब होंगी तभी होगी कार्रवाई

मद्रास हाईकोर्ट ने पुलिस से सवाल किया कि क्या नयनतारा जैसी अभिनेत्रियां गायब होंगी तभी जाकर कार्रवाई होगी?न्यायालय में एक महिला ने …

चेन्नईJun 14, 2019 / 12:26 am

मुकेश शर्मा

Actresses like Nayantara will disappear only when action will be done

Actresses like Nayantara will disappear only when action will be done

चेन्नई।मद्रास हाईकोर्ट ने पुलिस से सवाल किया कि क्या नयनतारा जैसी अभिनेत्रियां गायब होंगी तभी जाकर कार्रवाई होगी?न्यायालय में एक महिला ने याचिका लगाई कि चार महीने पहले उसकी बेटी गायब हुई लेकिन पुलिस अभी तक उसे खोज निकालने में विफल रही है।

न्यायालय ने अर्जी पर सुनवाई करते हुए कहा कि आम जनता शिकायत देती है तो क्या पुलिस इस तरह कार्रवाई करती है? चार महीने पहले लापता हुई एक युवती की तलाश में पुलिस का कोई कदम नहीं उठाना निराशाजनक है। मासिक वेतन लेने वाली पुलिस को इसकी एवज में कार्य करना चाहिए। पुलिसकर्मी अथवा उनके परिजनों के घर से कोई गुमशुदा हो जाए तो भी क्या ऐसी ही जांच-पड़ताल होगी? नयनतारा सरीखी अभिनेत्रियों के गायब होने की शिकायत आने पर ही क्या पुलिस त्वरित जांच करेगी?

जल संकट के चलते आईटी फर्मों ने कर्मचारियों से घर से काम करने को कहा

महानगर में इस समय पानी का गंभीर संकट चल रहा है। घरों में ही नहीं कंपनियां भी पानी की कमी से परेशान हैं। यही कारण है कि ओएमआर स्थित आईटी कम्पनियों ने अपने कर्मचारियों को जल संकट से बचाव के लिए घर से काम करने को कहा है। एक कंपनी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि जब तक जल संकट है वे घर से ही कार्य कर सकते हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि वे अगले सौ दिन में जल संकट से निपटने के लिए सुझाव भी दें। ज्ञातव्य है कि पिछले २०० दिन से चेन्नई में बारिश नहीं हुई है और अगर अभी भी बारिश नहीं हुई तो अगले ३ महीने तक जल संकट और गहरा हो जाएगा। आंकड़ों के अनुसार महानगर में स्थित १२ कंपनियों के करीब ५००० कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया गया है।

Home / Chennai / नयनतारा जैसी अभिनेत्रियां गायब होंगी तभी होगी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो