scriptमिलावटी तेल बनाने वाली मिल सील | Adulterated oil mill sealed | Patrika News
चेन्नई

मिलावटी तेल बनाने वाली मिल सील

tiruchirapalli में खाद्य तेलों में मिलावट की शिकायतें मिलने के बाद खाद्य सुरक्षा और औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को एडमालेपट्टीपुदुर स्थित एक तेल मिल को सील कर दिया।

चेन्नईAug 21, 2019 / 02:57 pm

shivali agrawal

मिलावटी तेल बनाने वाली मिल सील

मिलावटी तेल बनाने वाली मिल सील

तिरुचि. खाद्य तेलों में मिलावट की शिकायतें मिलने के बाद खाद्य सुरक्षा और औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को एडमालेपट्टीपुदुर स्थित एक तेल मिल को सील कर दिया। विभाग की नामित अधिकारी डॉ. आर. चैत्रा के नेतृत्व में अधिकारियों की एक टीम ने आरएमएस कालोनी में स्थित तेल मिल पर अचानक छापा मारकर निरीक्षण किया। इस दौरान तिल और मूंगफली के तेल में पामोलिन तेल की मिलावट पाई गई। छापेमारी के दौरान अधिकारियों को मिल से पामोलिन के खाली डिब्बे भी मिले।
अधिकारियों ने बताया कि पामोलिन तेल कि बिक्री वैध है लेकिन इसे अन्य तेलों में मिलाने की अनुमति नहीं है। पत्रकारों से बातचीत में चैत्रा ने बताया हालांकि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वे लोग तेल में पामोलिन तेल मिलाते थे, लेकिन नमूने की जांच के बाद ही अपराध साफ हो पाएगा। घटना की जानकारी मिलने के बाद मिल का मालिक वहांं से फरार हो गया जिसकी वजह से अधिकारियों को तेल का नमूना नहीं मिला, लेकिन अधिकारियों ने मिल को सील कर दिया।

Home / Chennai / मिलावटी तेल बनाने वाली मिल सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो