scriptतमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम बोले- BJP के साथ अपना गठबंधन जारी रखेगी AIADMK | AIADMK-BJP alliance to continue for 2021 Tamil Nadu polls: OPS | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम बोले- BJP के साथ अपना गठबंधन जारी रखेगी AIADMK

अमित शाह शहर की दो दिवसीय यात्रा पर यहां पहुंचे है।

चेन्नईNov 21, 2020 / 06:56 pm

PURUSHOTTAM REDDY

AIADMK-BJP alliance to continue for 2021 Tamil Nadu polls: OPS

AIADMK-BJP alliance to continue for 2021 Tamil Nadu polls: OPS

चेन्नई.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई में एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत कर रहे है। इस मौके पर तमिलनाडु के डिप्टी सीएम और एआईएडीएमके समन्वयक ओ पन्नीरसेल्वम ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि वे आने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के साथ अपना गठबंधन जारी रखेंगे। पन्नीरसेल्वम का ये बयान ऐसे समय में आया है जब अमित शाह शहर की दो दिवसीय यात्रा पर यहां पहुंचे है।

Also Read: चेन्नई पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह का शानदार स्वागत, उत्साही कार्यकर्ताओं का किया अभिवादन

 

इससे पहले अमित शाह ने कहा, MGR और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता जी के नेतृत्व में जिस तरह से तमिलनाडु ने विकास किया था, मुझे भरोसा है कि पलनीस्वामी जी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है। उन्होंने कहा कि, ”भारत के इतिहास में तमिल संस्कृति सबसे पुरानी संस्कृतियों में से एक है, जिसने हमेशा विश्वभर में भारत को यश दिलाया है। सांस्कृतिक क्षेत्र, विज्ञान, कला, शिल्प शास्त्र या स्वतंत्रता का आंदोलन हो, तमिल संस्कृति के योगदान को कभी कोई भुला नहीं सकता।”

Home / Chennai / तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम बोले- BJP के साथ अपना गठबंधन जारी रखेगी AIADMK

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो