scriptएआईएडीएमके ने कन्याकुमारी सचिव को हटाया -अन्य लोगों को किया नियुक्त | AIADMK lets go of Kanyakumari correspondent- recruits new people | Patrika News
चेन्नई

एआईएडीएमके ने कन्याकुमारी सचिव को हटाया -अन्य लोगों को किया नियुक्त

राज्य की एआईएडीएमके सरकार ने गुरुवार को पार्टी के राज्यसभा सांसद ए. विजयकुमार को कन्याकुमारी जिले के सचिव पद से हटा दिया।

चेन्नईAug 03, 2018 / 01:17 pm

PURUSHOTTAM REDDY

AIADMK kanyakumari recruits new

एआईएडीएमके ने कन्याकुमारी सचिव को हटाया -अन्य लोगों को किया नियुक्त

चेन्नई. राज्य की एआईएडीएमके सरकार ने गुरुवार को पार्टी के राज्यसभा सांसद ए. विजयकुमार को कन्याकुमारी जिले के सचिव पद से हटा दिया। साथ ही प्रशासनिक कारणों के चलते स्थानीय इकाई के विभाजन की घोषणा भी की। यहां जारी एक विज्ञप्ति में पार्टी के समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम और सयुंक्त समन्वयक एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने बताया कि विजयकुमार को कन्याकुमारी जिल के सचिव पद से हटाया दिया गया है। प्रशासनिक सुविधा को ध्यान में रखते हुए कन्याकुमारी की जिला इकाई को ईस्ट और वेस्ट दो इकाइयों में विभाजित कर एस.ए अशोकन को कन्याकुमारी ईस्ट और डी. जॉनथंगम को वेस्ट यूनिट का सचिव नियुक्त किया गया है। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से नए पार्टी पदाधिकारियों का समर्थन करने का भी आग्रह किया गया है। उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु के द्रवियिन पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में जिला सचिवों की अहं भूमिका होती है। संयोग से कन्याकुमारी के तहत आने वाले छह विधानसभा क्षेत्र में एआईएडीएमके का कोई भी प्रतिनिधि नहीं है। यहां पर विपक्षी पार्टी डीएमके या कांगे्रस का दबदबा है। इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पोन. राधाकृष्णन भी कन्याकुमारी के सांसद है। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से नए पार्टी पदाधिकारियों का समर्थन करने का भी आग्रह किया गया है। उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु के द्रवियिन पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में जिला सचिवों की अहं भूमिका होती है। संयोग से कन्याकुमारी के तहत आने वाले छह विधानसभा क्षेत्र में एआईएडीएमके का कोई भी प्रतिनिधि नहीं है। यहां पर विपक्षी पार्टी डीएमके या कांगे्रस का दबदबा है। इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पोन. राधाकृष्णन भी कन्याकुमारी के सांसद है। संयोग से कन्याकुमारी के तहत आने वाले छह विधानसभा क्षेत्र में एआईएडीएमके का कोई भी प्रतिनिधि नहीं है। यहां पर विपक्षी पार्टी डीएमके या कांगे्रस का दबदबा है। इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पोन. राधाकृष्णन भी कन्याकुमारी के सांसद है।

Home / Chennai / एआईएडीएमके ने कन्याकुमारी सचिव को हटाया -अन्य लोगों को किया नियुक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो