scriptवोट बटोरने के लिए एआईएडीएमके ने किया तीन तलाक बिल का विरोध : सौंदरराजन | AIADMK opposes three divorce bills for collecting votes: Saundarajan | Patrika News
चेन्नई

वोट बटोरने के लिए एआईएडीएमके ने किया तीन तलाक बिल का विरोध : सौंदरराजन

Vellore election : एआईएडीएमके सांसद द्वारा मंगलवार को राज्यसभा में तीन तलाक विधेयक का विरोध किए जाने के बाद भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा कि वेलूर लोकसभा सीट पर ५ अगस्त को होने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए एआईएडीएमके द्वारा विधेयक का विरोध किया गया।

चेन्नईAug 01, 2019 / 03:39 pm

shivali agrawal

BJP,news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,Triple Talaq Bill,

वोट बटोरने के लिए एआईएडीएमके ने किया तीन तलाक बिल का विरोध : सौंदरराजन

चेन्नई. एआईएडीएमके AIADMK सांसद द्वारा मंगलवार को राज्यसभा में तीन तलाक विधेयक का विरोध किए जाने के बाद भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा कि वेलूर लोकसभा सीट पर ५ अगस्त को होने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए एआईएडीएमके द्वारा विधेयक का विरोध किया गया। उन्होंने कहा डीएमके वेलूर में वोट बैंक के लिए इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है। अब एआईएडीएमके ने भी वोट बैंक के खातिर ही राज्यसभा में तीन तलाक विधेयक का विरोध किया है।
उन्होंने कहा राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे.जयललिता ने बिल का विरोध किया था, क्योंकि उसमें कई बदलाव किए जाने थे। लेकिन अब इस बिल में मुस्लिम महिलाओं के अधिकार और कल्याण के लिए बदलाव किए गए हैं। ऐसे में अगर राजनीतिक दलों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है तो यह सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए हो रहा है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले एआईएडीएमके के सांसद पी. रवीन्द्रनाथ कुमार ने बिल का समर्थन किया था। लेकिन पार्टी के राज्य सभा सांसद ने इसका विरोध किया है।

Home / Chennai / वोट बटोरने के लिए एआईएडीएमके ने किया तीन तलाक बिल का विरोध : सौंदरराजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो