scriptकपड़े उतरवाकर एयरहोस्टेस की ली गई तलाशी, स्पाइसजेट पर भड़की एयरहोस्टेस | Airhostes take off clothes, flutter airhostes on SpiceJet | Patrika News
चेन्नई

कपड़े उतरवाकर एयरहोस्टेस की ली गई तलाशी, स्पाइसजेट पर भड़की एयरहोस्टेस

स्पाइसजेट की गुस्साई कई एयरहोस्टेस का एक विडियो वायरल हो गया है जिसमें वे एयरलाइन पर कपड़े उतरवाकर तलाशी लेने का आरोप लगा रही हैं।

चेन्नईApr 01, 2018 / 05:04 pm

Santosh Tiwari

Cheanni, Tamil Nadu, Airhostes, Airport, Security, Check
चेन्नई. स्पाइसजेट की गुस्साई कई एयरहोस्टेस का एक विडियो वायरल हो गया है जिसमें वे एयरलाइन पर कपड़े उतरवाकर तलाशी लेने का आरोप लगा रही हैं। हालांकि एयरलाइन ने इस दावे से इनकार किया है। क्रू मेंबर्स ने आरोप लगाया कि फ्लाइट से उतरने के बाद इस संदेह में उनकी तलाशी ली गई कि वे उड़ान में खाने और दूसरी चीजों की बिक्री से जमा हुए पैसे चुरा रही हैं। स्पाइसजेट ने इस बात की पुष्टि की कि सिक्योरिटी टीम ने सुरक्षा से जुड़ी मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के तहत 28 और 29 मार्च की रात को कुछ जगहों पर कपड़े उतरवाकर छू-छूकर तलाशी ली। हालांकि, एयरलाइन ने कपड़े उतरवाकर तलाशी लेने के आरोप को खारिज कर दिया। यह भी कहा गया है कि तलाशी बंद कमरे में ली गई और महिलाओं की तलाशी महिला सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा ही ली गई। बजट एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि एसओपी से हटकर तलाशी लिए जाने के आरोपों की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
आईएजीई का पहले राष्ट्रीय सम्मेलन की शुरुआत
इंडियन एसोसिएशन आफ गाइनोकोलिजकल इन्डोस्कोपिस्ट्स का पहला सम्मेलन में चेन्नई में आयोजित किया गया। इस एसोसिएशन में 2500 से अधिक सदस्य हैं। आर्गनाइजिंग चेयरपर्सन डा.जयम कन्नन ने कहा कि इस तीन दिवसीय सम्मेलन में गाइड-एम्पावर एवं टीच पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। पहले दिन सर्जिकल प्रक्रिया के बारे में बताया गया। इसमें इंस्टीट्यूट आफ ओब्सटट्रिक्स एवं गाइनाकोलोजी एगमोर का सहयोग रहा। प्रो.शांति गुणा सिंह के नेतृत्व में 12 विशेषज्ञों ने इसमें योगदान दिया। सम्मेलन का रविवार को आखिरी दिन है। इसमें करीब 150 जाने माने वक्ता टीचिंग व गाइडिंग पर उद्बोधन देंगे। युवा चिकित्सक रिसर्च वर्क प्रस्तुत करेंगे। लाइव क्विज का भी आयोजन किया जा रहा है तथा विजेताओं को पुरस्कृत किया जा रहा है।
लाइव क्विज का भी आयोजन किया जा रहा है तथा विजेताओं को पुरस्कृत किया जा रहा है।

Home / Chennai / कपड़े उतरवाकर एयरहोस्टेस की ली गई तलाशी, स्पाइसजेट पर भड़की एयरहोस्टेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो