scriptमतदान के दिन होटलों समेत सभी दुकानें रही बंद | All shops, including hotels, were closed on polling day | Patrika News
चेन्नई

मतदान के दिन होटलों समेत सभी दुकानें रही बंद

राज्य में गुरुवार को हुए लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के मतदान की वजह से महानगर में होटलों समेत पूरी दुकानें बंद रही।

चेन्नईApr 19, 2019 / 03:14 pm

PURUSHOTTAM REDDY

news,vote,election,Chennai,day,hotels,Tamilnadu,closed,polling,shops,

मतदान के दिन होटलों समेत सभी दुकानें रही बंद

चेन्नई. राज्य में गुरुवार को हुए लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के मतदान की वजह से महानगर में होटलों समेत पूरी दुकानें बंद रही। इससे लोगों को खान-पान सहित अन्य जरूरी वस्तुओं के लिए इधर उधर भटकना पड़ा। लोग सुबह मतदान करने के उद्देश्य से घर से निकले और लेकिन बाहर कोई होटल एवं रेस्तरां भी खुला न होने के कारण चाय-नाश्ता भी नहीं मिला। इसके कारण लोगों को मतदान करने तक पानी के लिए भी तरसना पड़ा। सबसे अधिक परेशानी उन लोगों को हुई जो दूर दराज से मतदान केन्द्र पहुंचे। उन्हें खाने की तलाश में इधर उधर भटकना पड़ गया। कुछ इलाकों में चाय और खाद्य सामग्री की दुकान खुली थी तो वहां पर लोगों का जमावड़ा लगा था जिससे उनमें सामग्री भी जल्द खत्म हो गई। एक ऑटो चालक ने बताया कि बाहर ही नाश्ता करने का विचार बना कर सुबह वोट डालने के लिए घर से निकला था, लेकिन कई जगह तलाश करने के बाद सिर्फ समोसा ही मिला। अधिक से अधिक होटल और रेस्टोरेंट बंद होने की वजह से खाना पहुंचाने वाले ऐप स्वीजी ने भी ग्राहकों से २० रुपए अधिक चार्ज किए। सडक़ों पर बसों का भी संचालन बहुत ही कम था जिससे लोगों को अधिक पैसा देकर ऑटो से जाना पड़ा।

Home / Chennai / मतदान के दिन होटलों समेत सभी दुकानें रही बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो