कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते तमिलनाडु में सात विशेष ट्रेनें रद्द हुईं

विशेष ट्रेनें 29 जून से 15 जुलाई तक रद्द रहेंगी।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 29 Jun 2020, 04:26 PM IST

चेन्नई.
कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच तमिलनाडु सरकार के अनुरोध के बाद दक्षिण रेलवे ने सोमवार को राज्य के भीतर संचालित होने वाली सात विशेष ट्रेनों को रद्द कर दिया है। विशेष ट्रेनें 29 जून से 15 जुलाई तक रद्द रहेंगी।

दक्षिण रेलवे ने ट्वीट किया, तमिलनाडु में कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की संख्या में वृद्धि के मद्देनजर तमिलनाडु सरकार ने राज्य के भीतर संचालित होने वाली विशेष ट्रेनों को रद्द करने की मांग की थी, इसे देखते हुए रेलवे ने 29.06.2020 से 15.07.2020 तक तमिलनाडु में विशेष ट्रेनों को रद्द कर दिया है। हालांकि, नई दिल्ली से डॉ एमजीआर चेन्नई सेंट्रल स्टेशन के लिए विशेष सुपरफास्ट ट्रेन का संचालन जारी रहेगा।

दक्षिण रेलवे द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि तिरुचि-चेंगलपेट-तिरुचि, मदुरै-विल्लुपुरम-मदुरै, कोयंबटूर-काटपाडी-कोयंबटूर, अरक्कोणम-कोयंबटूर-अरक्कोणम, कोयंबटूर-मइलादुथुरई-कोयंबटूर सहित सात विशेष ट्रेनों को रद्द कर दिया जाएगा। जिन यात्रियों ने अग्रिम आरक्षण करवा लिया है, उन्हें पूरा रिफंड मिलेगा।

बता दें कि, तमिलनाडु में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 3,940 नए मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढक़र 82,275 हो गई, जबकि संक्रमण से 54 लोगों की मौत हुई हैं।

 

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned