scriptकई पोलिंग बूथ पर एएमएमके को एक वोट भी नहीं मिला | AMMK did not get a single vote on many polling booths | Patrika News
चेन्नई

कई पोलिंग बूथ पर एएमएमके को एक वोट भी नहीं मिला

दिनकरण ने जताया आश्चर्य
ईवीएम पर उठाया सवाल

चेन्नईMay 26, 2019 / 08:58 pm

P S VIJAY RAGHAVAN

AMMK did not get a single vote on many polling booths

कई पोलिंग बूथ पर एएमएमके को एक वोट भी नहीं मिला

चेन्नई. तमिलनाडु में हुए लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में टीटीवी दिनकरण की पार्टी एएमएमके को ५ प्रतिशत से अधिक वोट मिले लेकिन सभी सीटों पर नतीजे उनके लिए निराशाजनक रहे। निराशा के इस माहौल में अप्रत्यक्ष रूप से दिनकरण ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर सवाल उठाया है।

यहां पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने आरोप लगाया कि कई पोलिंग बूथ में उनकी पार्टी को एक भी वोट नहीं मिला। प्रत्येक पोलिंग बूथ में हमारे चार एजेंट थे। उनके वोट कहां गए? कम से कम तीन सौ ऐसे बूथ हैं जहां हमें एक भी वोट नहीं मिला है। हमारे एजेंटों के वोट के बारे में निर्वाचन आयोग को ही जवाब देना चाहिए।

लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव के नतीजों से जुड़े प्रश्न पर आर. के. नगर विधायक का जवाब था कि हम जनता के आदेश का सम्मान और दिल से स्वीकार करते हैं। हमें बड़ी जीत की उम्मीद थी लेकिन नसीब नहीं हुई। दस जनों के पार्टी छोडऩे से एएमएमके को कोई नुकसान नहीं होने वाला है।

एआईएडीएमके में ‘स्लीपर सेल’ को लेकर उनकी प्रतिक्रिया थी कि विधानसभा में विश्वास मत पर वोटिंग होती है तो उनकी पहचान स्वत: सामने आ जाएगी। उनकी पार्टी छोड़कर डीएमके में शामिल हुए सेंथिल बालाजी जो अरवाकुरिची विधानसभा उपचुनाव जीते हैं पर दिनकरण ने चुटकी ली कि भले ही वे इसे अपनी समझदारी मानते हों लेकिन चुनाव दर चुनाव जनता की सोच बदलती रहती है।

Home / Chennai / कई पोलिंग बूथ पर एएमएमके को एक वोट भी नहीं मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो