scriptएएमएमके नेता तंग तमिलसेल्वन बदलेंगे पाला! | AMMK leader Tang TamilSelwan will change | Patrika News

एएमएमके नेता तंग तमिलसेल्वन बदलेंगे पाला!

locationचेन्नईPublished: Jun 26, 2019 01:48:33 pm

Submitted by:

shivali agrawal

अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) से पार्टी प्रवक्ता तंग तमिलसेल्वन का मोहभंग हो गया है। उनका ऑडियो सोशल मीडिया में जारी होने के बाद एएमएमके चीफ टीटीवी दिनकरण ने कहा कि उनको जल्द ही पार्टी से हटाया जाएगा।

news,viral,Chennai,Audio,political,Tamilnadu,Special,Breaking,

एएमएमके नेता तंग तमिलसेल्वन बदलेंगे पाला!

चेन्नई. अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) से पार्टी प्रवक्ता तंग तमिलसेल्वन का मोहभंग हो गया है। उनका ऑडियो सोशल मीडिया में जारी होने के बाद एएमएमके चीफ टीटीवी दिनकरण ने कहा कि उनको जल्द ही पार्टी से हटाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार तंग तमिलसेल्वन अपनी मूल पार्टी एआईएडीएमके में फिर से शामिल होंगे। बहरहाल, एआईएडीएमके संयोजक और उपमुख्यमंत्री तंग तमिलसेल्वन की वापसी के खिलाफ हंै।
पूर्व आंडीपट्टी विधायक तमिलसेल्वन एएमएमके प्रमुख नेता थे और दिनकरण के बेहद करीबी थे। विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी शिकस्त के बाद वे खामोश हो गए थे।
सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री और पार्टी सह संयोजक एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने तमिलसेल्वन को वापसी का न्यौता भेजा है जबकि ओपीएस ने विरोध जताया है। तमिलसेल्वन ने तेनी लोकसभा सीट से ओपीएस के पुत्र रविन्द्रनाथ कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ा था।
दिनकरण और तमिलसेल्वन के बीच चला रही तनातनी के बीच सोमवार शाम एक ऑडियो वायरल हुआ। ऑडियो में तमिलसेल्वन कोस रहे हैं कि दिनकरण का यही आचरण रहा तो वे कभी नहीं जीत सकेंगे। वे तेनी में अगर उनके खिलाफ बैठक करते हैं तो उनको जवाब मदुरै में मिलेगा।
दिनकरण ने की बैठक
ऑडियो वायरल होने की पृष्ठभूमि में टीटीवी दिनकरण अडयार निवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि पार्टी का नया प्रचार सचिव जल्द ही नियुक्त किया जाएगा।
दिनकरण ने कहा कि यह आपात नहीं पूर्व नियोजित बैठक है। कार्यकर्ताओं ने तंग तमिलसेल्वन की गतिविधियों के बारे में उनको बताया था। तमिलसेल्वन ने एक टीवी साक्षात्कार में पार्टी विरोधी बात कही थी तब उनको चेताया गया था। उनसे अब सफाई मांगने की कोई आवश्यकता नहीं है। दरअसल, पीछे से किसी ने तमिलसेल्वन की सोच को बदला है। जल्द ही उनको पार्टी से निकाला जाएगा। तमिलसेल्वन की बगावत के बाद तेनी जिले के नेताओं से दिनकरण ने आगे की कार्रवाई को लेकर चर्चा की।
——
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो