अज्ञात लोगों ने क्लासरूम में किया शिक्षक पर हमला

छात्रा के साथ यौन उत्पीडऩ का मामला
-वायरल वीडियो में हमला करते दिखे लोग

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 23 Oct 2018, 02:25 PM IST

तिरुवण्णामलै. जिले के एक स्कूल की छात्रा का कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में कुछ लोगों ने आरोपी शिक्षक पर क्लासरूम में विद्यार्थियों के सामने ही हमला कर दिया। वायरल वीडियो में २० लोगों का एक झुंड क्लासरूम में घुसकर विद्यार्थियों के सामने ही शिक्षक पर हमला करते हुए दिखाई दे रहा है। घटना के दौरान कुछ विद्यार्थी मारे डर के कमरे के कोने में खड़े हो गए जबकि अन्य विद्यार्थी चिल्लाने लगे, इसके बावजूद लोगों ने शिक्षक पर हमला कर उसे पीटकर घायल कर दिया। शिक्षक के जमीन पर गिरने के बाद भी लोगों ने उसे मारना बंद नहीं किया। सूचना पाकर पहुंचे स्कूल प्रबंधन के अधिकारियों ने उन लोगों को बाहर निकाला और उनको शांत कराया।
तिरुवण्णामलै की अतिरिक्त एसपी जी. वनिता के अनुसार छात्रा ने बताया कि सितंबर महीने में शिक्षक ने उसका यौन उत्पीडऩ किया था, लेकिन उसने परिजनों को इस बात की जानकारी अब दी। मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार कन्नन नामक गणित के शिक्षक ने सितंबर महीने में स्कूल की छुट्टियों में आयोजित स्पेशल क्लास के दौरान दसवीं कक्षा की छात्रा का कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ किया था। घटना के बाद करीब एक सप्ताह तक छात्रा स्पेशल क्लास में नहीं गई थी। क्लास में नहीं जाने के बारे में जब हाल ही उसके परिजनों ने उससे पूछा तो उसने पूरी बात बताई। इसी प्रकार एक अन्य वीडियो के बारे में स्कूल के हैडमास्टर शांताकुमार से पूछे जाने पर कि शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई, के जवाब में उन्होंने कहा इस संबंध में स्कूल को किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं मिली थी। साथ ही उन्होंने कहा मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों के अनुसार शिक्षक पर हमला करने वाले शायद छात्रा के रिश्तेदार होंगे।
--------
विवाह समारोह में युवक की हत्या से सनसनी
- चार आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश
चेन्नई. मईलापुर स्थित सेंथॉम कम्युनिटी हॉल में रविवार रात को आयोजित विवाह समारोह में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब कुछ युवकों ने मामूली बात को लेकर २५ वर्षीय युवक विजय उर्फ राइडर विजय की हत्या कर दी। युवकों ने समारोह में स्प्रे छिडऩे को लेकर हुए विवाद में युवक के सिर पर डंडे से वार कर दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी कोलत्तूर निवासी उलगनाथन (२६) और उसके तीन दोस्तों जय कुमार (२७), अशोक (२६) और मणिकंडन (२६) को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन अन्य युवकों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि मईलापुर के नच्चिकुप्पम निवासी विजय रविवार को मईलापुर के सेंथॉम कम्युनिटी हॉल में आयोजित अपने दोस्त बाबू के विवाह समारोह में गया था। वहां विजय ने उत्साह में नाचते हुए स्प्रे उड़ाया। उलगनाथन और उसके दोस्त जो नशे में थे स्प्रे छिडक़ने को लेकर विजय के साथ झगड़ा करने लगे। देखते ही देखते उनमें गाली-गलौज शुरू हो गया और कम्युनिटी हॉल के बाहर चले गए। वहां उलगनाथन और उसके दोस्तों ने डंडे से विजय के सिर पर कई वार कर दिए जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हत्या के बाद लोग वहां से भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned