scriptविद्यार्थियों को उनके धार्मिक प्रदर्शन से रोकना हिन्दू विरोधी कदम : एच. राजा | Anti-Hindu steps to prevent students from performing their religious p | Patrika News
चेन्नई

विद्यार्थियों को उनके धार्मिक प्रदर्शन से रोकना हिन्दू विरोधी कदम : एच. राजा

Tamilnadu में भाजपा के वरिष्ठ नेता एच. राजा ने शुक्रवार को स्कूलों में जाति आधारित बैंड इस्तेमाल करने के मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री के.ए. सेंगोट्टयन के बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि जाति आधारित बैंड नहीं पहनने को लेकर जारी परिपत्र के बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है, का हवाला देते हुए मंत्री से परिपत्र जारी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की मांग की है।

चेन्नईAug 17, 2019 / 12:30 pm

shivali agrawal

caste,news,Chennai,School,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

विद्यार्थियों को उनके धार्मिक प्रदर्शन से रोकना हिन्दू विरोधी कदम : एच. राजा

-परिपत्र जारी करने वालों के खिलाफ हो विभागीय कार्रवाई
चेन्नई. भाजपा के वरिष्ठ नेता एच. राजा ने शुक्रवार को स्कूलों में जाति आधारित बैंड इस्तेमाल करने के मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री के.ए. सेंगोट्टयन के बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि जाति आधारित बैंड नहीं पहनने को लेकर जारी परिपत्र के बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है, का हवाला देते हुए मंत्री से परिपत्र जारी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की मांग की है। राजा पहले ऐसे नेता हैं जिन्होंने परिपत्र का विरोध किया। उन्होंने कहा विद्यार्थियों को उनके धार्मिक प्रदर्शन से रोकना हिन्दू विरोधी कदम है। इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में सेंगोट्टयन ने कहा था कि मेरे बिना जानकारी के परिपत्र जारी हुआ है। साथ ही शिक्षण संस्थानों से इसे शुरू नहीं करने का निर्देश दिया था। उन्होंने जाति आधारित बैंड का इस्तेमाल करने वाले स्कूलों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी थी। उन्होंने कहा कि आदि द्रविडऩ और ट्रिबल वेलफेयर विभाग ने सबसे पहले स्कूल शिक्षा विभाग को परिपत्र भेजा था। इससे पहले डीएमके ने जाति आधारित बैंड के मामले में राज्य सरकार की निंदा की।

Home / Chennai / विद्यार्थियों को उनके धार्मिक प्रदर्शन से रोकना हिन्दू विरोधी कदम : एच. राजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो