scriptआंध्रप्रदेश के सीएम ने दिया चेन्नई को जलापूर्ति का आदेश | AP CM Jagan Reddy orders release of water to TN | Patrika News
चेन्नई

आंध्रप्रदेश के सीएम ने दिया चेन्नई को जलापूर्ति का आदेश

मंत्रियों SP Velumani, D jayakumar ने लगाई जल समस्या के समाधान की गुहार
मुलाकात CM Jaganmohan Reddy

चेन्नईAug 10, 2019 / 06:04 pm

PURUSHOTTAM REDDY

 orders release of water to TN

आंध्रप्रदेश के सीएम ने दिया चेन्नई को जलापूर्ति का आदेश

चेन्नई. आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी Jaganmohan Reddy ने शुक्रवार को तमिलनाडु के मंत्रियों की जल संबंधी समस्या सुनने के बाद चेन्नईवासियों के लिए जलापूर्ति का आदेश दिया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी के आदेश पर नगर प्रशासन मंत्री एसपी वेलुमणी SP velumani , मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार D jayakumar , तमिलनाडु के मुख्य सचिव के. षणमुगम ने शुक्रवार को सीएम जगन मोहन से मुलाकात कर उनको राज्य की जनता की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि लाखों लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। जनता को पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने मानवता के नाते वाईएस जगन मोहन रेड्डी को समस्या का समाधान करने के उद्देश्य से कारगर कदम उठाने का अनुरोध किया। तमिलनाडु के मंत्रियों की बात सुनने के बाद सीएम जगन मोहन ने बांध से तमिलनाडु के लिए पानी छोडऩे काा निर्देश अधिकारियों को दिया।

सीएम जगन ने तमिलनाडु के मंत्रियों से कहा कि पड़ोसी राज्यों को चाहिए कि वे एक-दूसरे की समस्याओं की जानकारी लें और आपसी तालमेल तथा सूझबूझ से समस्याओं का समाधान करने पर ध्यान दें। उन्होंने चेन्नई के लगभग 90 लाख लोगों को पेयजल की हो रही परेशानियों के बारे में बताया। इस पर सीएम जगन ने समस्या के समाधान में पूरी तरह से सहयोग देने का भरोसा दिया। तमिलनाडु के मंत्रियों ने सीएम जगन के सहयोग पर हर्ष व्यक्त किया।

Home / Chennai / आंध्रप्रदेश के सीएम ने दिया चेन्नई को जलापूर्ति का आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो