scriptArrest : अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में टीएमएमके नेता गिरफ्तार | Arrest: TMMK leader arrested on charges of derogatory remarks | Patrika News
चेन्नई

Arrest : अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में टीएमएमके नेता गिरफ्तार

Peramblur जिले की मंगलामेडु पुलिस ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में तमिलनाडु मुस्लिम मुनेत्र कषगम (टीएमएमके) मुख्यालय स्पीकर को गिरफ्तार किया है।

चेन्नईAug 29, 2019 / 02:40 pm

shivali agrawal

Arrest : अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में टीएमएमके नेता गिरफ्तार

Arrest : अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में टीएमएमके नेता गिरफ्तार

मोदी व शाह के खिलाफ


पेरम्बलूर. जिले की मंगलामेडु पुलिस ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi और गृहमंत्री अमित शाह Amit Shah के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में तमिलनाडु मुस्लिम मुनेत्र कषगम (टीएमएमके) मुख्यालय स्पीकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तिरुचि Trichy जिले के मोहम्मद शरीफ (२४) को राजद्रोह, लोकसेवक को धमकी देने और शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पांच दिन पहले शरीफ लब्बेकुडीकाडु में आयोजित एक बैठक में शामिल होकर जम्मू कश्मीर jammu and kashmir से विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद ३७० को हटाने को लेकर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के खिलाफ अपमानजनत टिप्पणी की थी। साथ ही उन्होंने खुफिया पुलिस को धमकी भी दी थी। सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणी का विडियो वायरल हो गया। वीडियो को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर शरीफ को गिरफ्तार कर लिया।
——
वेतनवृद्धि के आश्वासन के बाद चिकित्सकों की हड़ताल खत्म
-विजयभास्कर ने छह सप्ताह में मांग पूरी करने को कहा
चेन्नई. स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर के आश्वासन के बाद राज्यभर के सरकारी डाक्टरों से भूख हड़ताल वापस ले ली है। गौरतलब है कि वेतन वृद्धि समेत कई अन्य मांगों को लेकर राज्य के सरकारी डाक्टर गत २३ अगस्त से भूख हड़ताल कर रहे थे। हड़ताल को मद्देनजर रखते हुए मंत्री ने कहा आगामी छह सप्ताह के भीतर डॉक्टरों के वेतन में वृद्धि समेत सभी मांगों पर विचार किया जाएगा। मंत्री के साथ हुई बातचीत में मिले आश्वासन के बाद मंगलवार रात १०.१५ बजे सभी डॉक्टर काम पर लौट गए।
विजयभास्कर ने पत्रकारों से चर्चा में कहा मांगों पर विचार करने के लिए तमिलनाडु राज्य एड्स नियंत्रण सोसायटी योजना के निदेशक डॉ के. सेंथिल राज को विशेष अधिकारी नियुक्त किया गया है। दो सप्ताह के अंदर समीक्षा होगी और चार सप्ताह में रिपोर्ट पेश की जाएगी। सेवा चिकित्सक और पीजी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी नरसिम्हा ने कहा कि मंत्री के आश्वासन के बाद हड़ताल को वापस लिया गया है और आशा है सरकार छह सप्ताह में हमारी मांगें पूरी करेगी।

Home / Chennai / Arrest : अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में टीएमएमके नेता गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो