scriptसशस्त्र झण्डा दिवस पर निकाली जागरूकता रैली | Awareness rally on Armed flag day | Patrika News
चेन्नई

सशस्त्र झण्डा दिवस पर निकाली जागरूकता रैली

यहां मकान सिग्नल स्थित शहीद सैनिक स्मृति स्तूप में गुरुवार को सशस्त्र झण्डा दिवस के मौके पर जागरूकता रैली निकाली गई। इस अवसर पर कलक्टर रामण ने पूर्व ए

चेन्नईDec 08, 2017 / 09:57 pm

मुकेश शर्मा

Awareness rally on Armed flag day

Awareness rally on Armed flag day

वेलूर।यहां मकान सिग्नल स्थित शहीद सैनिक स्मृति स्तूप में गुरुवार को सशस्त्र झण्डा दिवस के मौके पर जागरूकता रैली निकाली गई। इस अवसर पर कलक्टर रामण ने पूर्व एवं शहीद सैनिकों के परिजनों के लिए संग्रह करने वाली दान पेटी में राशि डाली एवं रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैली में पूर्व सैनिक व स्कूली बच्चे शामिल हुए।

रैली स्मृति स्तूप से निकलकर अन्ना सालै, पुराना बस अडडा, मछली बाजार मार्ग, कृबानन्द वारियार मार्ग एवं फिल्टर बेड रोड होते हुए नेताजी खेल मैदान पहुंची। रैली में राजस्व अधिकारी सेंगुट्टवन, क्षेत्रीय राजस्व अधिकारी सेल्वराज, सैनिक कल्याण विभाग की उपनिदेशक संगीता ने भी हिस्सा लिया।


जल सेना दिवस पर रक्तदान…
वेलूर में जल सेना दिवस पर जल सेना की ओर से मुख्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर में जल सेना के अधिकारियों, कार्मिकों समेत ५६ लोगों ने रक्तदान किया। शिविर में रक्तदान करते नेवल आफिसर इंचार्ज कमोडोर विद्यांशु श्रीवत्सव, आईएनएस अडयार के कमांडिग अधिकारी कैप्टन जे. सुरेश एवं अन्य अधिकारी।

कांग्रेस नेता ने खुशबू को लगाई फटकार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और अभिनेत्री खुशबू की उस टिप्पणी की सख्ती से आलोचना की जिसमें उन्होंने आर.के. नगर विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार अभिनेता विशाल का समर्थन किया था।

गौरतलब है कि ट्वीट कर विशाल को बधाई देते हुए खुशबू ने कहा था मुझे पूरा यकीन है कि विधानसभा क्षेत्र में विशाल बदलाव लाएंगे। इस ट्वीट की सख्ती से आलोचना करते हुए चेन्नई के पूर्व उप महापौर और कांग्रेस साउथ चेन्नई के अध्यक्ष कराते आर. त्यागराजन ने कहा कांग्रेस ने आर.के. नगर उपचुनाव में डीएमके उम्मीदवार मरुदु गणेश का समर्थन करने का तय किया है। ऐसे समय में खुशबू विशाल का समर्थन कर रही है, जो कि सख्ती से निदंनीय है। उन्होंने कहा अभिनेत्री लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हो रही हैं।

वहीं हाल ही में खुशबू ने ईवीकेएस इलंगोवन को तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी का स्थाई अध्यक्ष बताया था। तो क्या तिरुनावक्करसर, जिन्हें सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी प्रमुख के रूप में नियुक्त किया था, पार्ट टाइम अध्यक्ष हैं?

खुशबू पर भ्रम उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने पार्टी हाईकमान से उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने का आग्रह किया। साथ ही उन्होंने कहा उपचुनाव में डीएमके उम्मीदवार मरुदु गणेश को जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

Home / Chennai / सशस्त्र झण्डा दिवस पर निकाली जागरूकता रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो