scriptनेल्लै कण्णन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना करने पर भाजपा नेता राधाकृष्णन व अन्य हिरासत में | BJP leader Radhakrishnan and H Raja detained for dharna over demand fo | Patrika News
चेन्नई

नेल्लै कण्णन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना करने पर भाजपा नेता राधाकृष्णन व अन्य हिरासत में

BJP leader Pon. Radhakrishnan, C.P. Radhakrishnan, H raja and L.K. detained for dharna
पुलिस ने राधाकृष्णन, एच राजा समेत चार मुख्य नेताओं को हिरासत में लेकर मइलापुर के किसी मैरेज हॉल में लेकर चले गए।

चेन्नईJan 01, 2020 / 08:23 pm

Vishal Kesharwani

नेल्लै कण्णन की गिरफ्तारी की मांग को  लेकर धरना करने पर भाजपा नेता राधाकृष्णन व एच राजा हिरासत

नेल्लै कण्णन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना करने पर भाजपा नेता राधाकृष्णन व एच राजा हिरासत

नेल्लै कण्णन की गिरफ्तारी की मांग को
लेकर धरना करने पर भाजपा नेता राधाकृष्णन व एच राजा हिरासत
चेन्नई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में तमिल लेखक नेल्लै कण्णन की गिरफ्तारी को लेकर बुधवार को भाजपा नेताओं ने मरीना बीच पर धरना प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इससे पहले भाजपा नेताओं ने मंगलवार रात तक कण्णन की गिरफ्तारी नहीं होने पर मरीना बीच के गांधी प्रतिमा के पास धरना करने की घोषणा की थी। जब सुबह तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन. राधाकृष्णन, भाजपा के पूर्व राज्य अध्यक्ष सीपी. राधाकृष्णन, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और भाजपा के राष्ट्रीय काउंसिल के सदस्य एल. गणेशन समेत राज्य भर के भाजपा कार्यकर्ता 4.15 बजे मरीना बीच पर धरना कर नेल्लै कण्णान की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

 

-नारेबाजी कर पुलिस से नेल्लै को गिरफ्तार करने का आग्रह किया

धरना करते हुए भाजपा नेताओं ने नारेबाजी कर पुलिस से नेल्लै को गिरफ्तार करने का आग्रह किया। जब नेताओं ने नारेबाजी करना बंद नहीं किया तो पुलिस ने राधाकृष्णन, एच राजा समेत चार मुख्य नेताओं को हिरासत में लेकर मइलापुर के किसी मैरेज हॉल में लेकर चले गए। उल्लेखनीय है कि तिरुनेलवेली में 29 दिसम्बर को सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया की तरफ से सीएए के खिलाफ आयोजित एक कार्यक्रम में नेल्लै कण्णन भी शामिल हुए थे। इसी कार्यक्रम में उन्होंने भड़काऊ भाषणबाजी करते हुए कहा था, मैं हैरान हूं कि मुसलमानों ने अबतक पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की हत्या क्यों नहीं की? उनके भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उस पर बवाल खड़ा हो गया।

Home / Chennai / नेल्लै कण्णन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना करने पर भाजपा नेता राधाकृष्णन व अन्य हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो