scriptरजनीकांत के आवास में बम होने की खबर निकली झूठी | Bomb threat to Rajinikanths home | Patrika News
चेन्नई

रजनीकांत के आवास में बम होने की खबर निकली झूठी

सुपरस्टार रजनीकांत के आवास में बम होने की मिली जानकारी के बाद पुलिस अधिकारियों और बम डिटेक्शन एंड डिसपोजल स्क्वाट (बीडीडीएस) की एक टीम गुरुवार को रजनीकांत के घर गई और आवास के बाहर छानबीन की।

चेन्नईJun 18, 2020 / 05:54 pm

Vishal Kesharwani

रजनीकांत के आवास में बम होने की खबर निकली झूठी

रजनीकांत के आवास में बम होने की खबर निकली झूठी


चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत के आवास में बम होने की मिली जानकारी के बाद पुलिस अधिकारियों और बम डिटेक्शन एंड डिसपोजल स्क्वाट (बीडीडीएस) की एक टीम गुरुवार को रजनीकांत के घर गई और आवास के बाहर छानबीन की। हालांकि बाद में पता चला कि कॉल करने वाले ने बम की झूठी खबर दी थी। सुबह 10.30 बजे किसी ने 108 एंम्बुलेंस नियंत्रण कक्ष में कॉल कर दावा किया कि अभिनेता के पोएस गार्डन स्थित आवास में बम रखा गया है और तत्काल कॉल कट कर दिया। कोरोना की महामारी के बीच सुपरस्टार रजनीकांत के परिवार वाले अपने घर में ही रह रहे हैं।

 

सूचना के बाद अधिकारियों की टीम अभिनेता के आवास पर पहुंची तो उन लोगों ने आवास के अंदर प्रवेश देने से इंकार कर दिया। हालांकि अधिकारियों के आग्रह के बाद भी रजनीकांत के परिवार वालों ने उन्हेें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी तो अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की जानकारी देते हुए रजनीकांत के आवास के बाहर चारों ओर और सुरक्षा गार्ड कैबिन चेक करने के बाद टीम वापस लौट गर्ई। जिसके बाद अधिकारियों ने बम की खबर को अफवाह बताया। उसके बाद से अभिनेता की ओर से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया भी नहीं मिली। स्थानीय पुलिस अधिकारियों को कॉल करने वाले की तलाश का निर्देश दिया गया है।

Home / Chennai / रजनीकांत के आवास में बम होने की खबर निकली झूठी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो