scriptBox office : फिल्म का टाइटल तय नहीं, पहला शेड्यूल पूरा | Box office: Film title not fixed, first schedule completed | Patrika News
चेन्नई

Box office : फिल्म का टाइटल तय नहीं, पहला शेड्यूल पूरा

अपनी अंतिम कुछ फिल्मों से अभिनेता के रूप में स्थापित अथर्वा मुरली नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन के साथ उन्होंने एक नई फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है।

चेन्नईAug 26, 2019 / 01:17 pm

shivali agrawal

Box office : फिल्म का टाइटल तय नहीं, पहला शेड्यूल पूरा

Box office : फिल्म का टाइटल तय नहीं, पहला शेड्यूल पूरा

कॉलीवुड क्लासिक

– अभिनेता अथर्वा की अगली मूवी


चेन्नई. अपनी अंतिम कुछ फिल्मों से अभिनेता के रूप में स्थापित अथर्वा मुरली नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन के साथ उन्होंने एक नई फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म के टाइटल को लेकर प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर असमंजस में हैं।
लव स्टोरी मेकर की इमेज बना चुके कण्णन इस प्रोजेक्ट में अथर्वा और अनुपमा की केमेस्ट्री को पर्दे पर दिखाने का प्रयास करेंगे। उनकी इससे पहले की दो फिल्में जयम कोंडान और कंडेन कादलै लोगों खासकर युवाओं को पसंद आई थी। फिल्म शूटिंग शुरू होने के साथ पहले शेड्यूल में ही ५० प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।
डायरेक्टर कण्णन ने इस पर खुशी व्यक्त की कि ५० परसेंट शूटिंग हो गई है। पूरी शूटिंग की लोकेशन चेन्नई थी। फिल्म का सेट नीलांकरै में लगाया गया था। पुदुपेट में चार दिनों में एक एक्शन सीन फिल्माया गया जो भरी भीड़ में है।
कण्णन अपने एक्टर अथर्वा की तारीफ करते नहीं थकते। वे उनको डायरेक्टर्स एक्टर कहते हैं। इस फिल्म में उनका किरदार अभी तक उनके निभाए पात्रों से थोड़ा ऊपर है। फीमेल लीड अनुपमा परमेश्वरन का इस फिल्म में नया अवतार होगा जो ९६ की ट्रिशा की तरह नजर आएंगी। अनुपमा के पिता की भूमिका आडुकलम नरेन निभा रहे हैं जिनका अभिनय बड़ा ही स्वाभाविक होता है। उनके पात्र को लोगों को हंसाना है तो रुलाना भी है।
वे शूटिंग का सीन याद करते हैं जब कांचीपुरम की एक कॉलेज में ५०० छात्रों की मौजूदगी में फिल्मांकन होना था जो बड़ा चैलेंजिंग था। सितम्बर के पहले सप्ताह में शूटिंग का दूसरा शेड्यूल शुरू होगा जो रूस में होगा। फिल्म के डायलॉग कबिलन वैरमुत्तु के हैं। फिल्म की कहानी व निर्देशन आर. कण्णन का है। यह फिल्म दिसम्बर महीने में रिलीज होगी।

Home / Chennai / Box office : फिल्म का टाइटल तय नहीं, पहला शेड्यूल पूरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो