चेन्नई में एटीएम लूटने हेलमेट पहनकर आए बदमाश बैंक का सायरन बजने से भागे

सुरक्षित नहीं एटीएम

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 06 Nov 2020, 06:19 PM IST

चेन्नई.

पोरुर जंक्शन के निकट शुक्रवार अलसुबह बदमाशों ने एसबीआई बैंक के एटीएम से चोरी करने का विफल प्रयास किया गया। बदमाशों ने एटीएम तोड़ दिया लेकिन सायरन बचने के कारण चोर भाग गए। इस संबंध में मदुरावायल पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। फरार हुए दो चोरों को पकडऩे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार शुक्रवार सुबह बैंक के एटीएम में दो लडक़े हेलमेट पहनकर एटीएम में घुसे और एटीएम में तोडफोड कर चोरी का प्रयास किया था। तोडफोड होने से हैदराबाद स्थित कार्यालय में सायरन बज गया। कार्यालय के अधिकारियों ने चेन्नई के बैंक अधिकारियों को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस की पेट्रोलिंग टीम तुंरत मौके पर पहुंची लेकिन एटीएम में कोई नहीं था। एटीएम टुटी हुई थी। बदामाश कैश टे्र से पैसे निकाल नहीं पाए। मौके पर पहुंचे बैंक के अधिकारियों ने जांच की तो पता चला कि बैंक के एटीएम को तोडऩे का विफल प्रयास किया गया है। एटीएम में जमा पूंजी सुरक्षित पाई गई है। फरार हुए आरोपियों को सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पकडने का प्रयास किया जा रहा है।

सुरक्षित नहीं एटीएम
एटीएम में तोडफोड़ करने की वारदात से स्पष्ट है कि मुख्य सडक़ों पर दुकानों के शटर बंद होने के बावजूद भी एटीएम सुरक्षित नहीं हैं। इन सडक़ों पर गाड़ी से पहुंचकर वारदात अंजाम देना कहीं तंग व भीड़भाड़ इलाकों में लगे एटीएम से कहीं आसान है। वैसे चेन्नई में एक महीने में एटीएम में तोडफोड करने की यह तीसरी वारदात है जिसमें बदमाशों कामयाब नहीं हुए।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned