scriptCAA के खिलाफ DMK सांसदों ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर हस्ताक्षर की कॉपी सौंपी | CAA, DMK, Tamilnadu, | Patrika News
चेन्नई

CAA के खिलाफ DMK सांसदों ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर हस्ताक्षर की कॉपी सौंपी

Stalin ने पिछले हफ्ते अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और गठबंधन दलों के कैडरों को CAA,NPR और NRC के खिलाफ “एक करोड़ हस्ताक्षर अभियान” में “सक्रिय” भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया और कहा ………

चेन्नईFeb 20, 2020 / 01:30 pm

shivali agrawal

CAA  के खिलाफ  DMK  सांसदों ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर हस्ताक्षर की कॉपी सौंपी

CAA के खिलाफ DMK सांसदों ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर हस्ताक्षर की कॉपी सौंपी

चेन्नई/ नई दिल्ली. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के सांसदों ने बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द से मुलाकात कर डीएमके द्वारा संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ आयोजित हस्ताक्षर अभियान में प्राप्त हस्ताक्षर की एक कॉपी सौंपी। सांसद टी.आर बालू, कनिमोझी और वाइको ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर कॉपी सौंपी।

उल्लेखनीय है कि डीएमके और उसकी सहयोगी दलों द्वारा 2से 8 फरवरी तक सीएए के खिलाफ आयोजित हस्ताक्षर अभियान में पार्टी को 2 करोड़ से अधिक हस्ताक्षर प्राप्त हुए थे। जिसके बाद डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने पार्टी मुख्यालय में पार्टी सदस्यों की उपस्थिति में गत शनिवार को हस्ताक्षर का बॉक्स खोला था।

 

स्टालिन ने पिछले हफ्ते अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और गठबंधन दलों के कैडरों को सीएए, एनपीआर और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) के खिलाफ “एक करोड़ हस्ताक्षर अभियान” में “सक्रिय” भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया और कहा, “उम्मीद के मुताबिक, यह एक जन आंदोलन में बदल गया है। ”
डीएमके ने 1 करोड़ हस्ताक्षर प्राप्त करने के लक्ष्य से हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो