scriptक्या राजनीति में वारिस नहीं आ सकते | Can not heirs do politics | Patrika News
चेन्नई

क्या राजनीति में वारिस नहीं आ सकते

चुनाव प्रचारओपीएस ने किया सवाल

चेन्नईMar 22, 2019 / 03:36 pm

Ritesh Ranjan

Politics,Not,can,heirs,

क्या राजनीति में वारिस नहीं आ सकते

मदुरै. उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के पुत्र रविन्द्रनाथ कुमार तेनी सीट से मैदान में है। अपने पुत्र को टिकट दिलाने की वजह से पन्नीरसेल्वम पर वंशवाद की राजनीति का आरोप लग रहा है। इस पर उन्होंने बुधवार को सफाई दी।
ओपीएस ने जिले के अलंगानल्लूर में मंजमलै मंदिर में दर्शन किए और फिर चुनाव प्रचार की शुरुआत की। अलंगानल्लूर और पालमेडू के जल्लीकट्टू में शामिल होने वाले बैलों के साथ खिलाडिय़ों ने पन्नीरसेल्वम और उनके प्रत्याशी पुत्र का सत्कार किया।
इन गांवों में ओपीएस ने अपने पुत्र के लिए समर्थन मांगते हुए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने यह सफाई देने की कोशिश की कि राजनीति में वारिस के नहीं आने को लेकर कोई कानून नहीं है। जनता उस उम्मीदवार को चुनती है जो योग्य है। पार्टी में भीतरी कलह जैसी कोई बात नहीं है।
पूर्व मंत्री राजकण्णप्पन के डीएमके में शामिल होने का उपहास करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उनका एक पार्टी छोडऩा और दूसरी से जुड़ जाने की आदत पर हंसी आती है।
ज्ञातव्य है कि ओपीएस का वारिस को लेकर बयान उस वक्त आया है जबकि उनके समर्थक १० सांसदों को इस बार टिकट नहीं मिला है। दूसरी तरफ मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै शाखा ने भी विचार रखा कि अधिकांश राजनीतिक दल वंशवाद के पोषक हैं।

Home / Chennai / क्या राजनीति में वारिस नहीं आ सकते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो