scriptTamil Nadu : कार में आग लगने का मामला – इलाज के दौरान आग में झुलसी महिला की मौत | Car fire case - woman burnt to death during treatment | Patrika News
चेन्नई

Tamil Nadu : कार में आग लगने का मामला – इलाज के दौरान आग में झुलसी महिला की मौत

Car fire case – woman burnt to death during treatment :
– व्यापारिक खुन्नस को लेकर बनाई थी हत्या की योजना -घटना के दौरान ही कार चालक की हुई थी मौत- तीन आरोपी गिरफ्तार, दो समेत अन्य की तलाश जारी

चेन्नईNov 23, 2019 / 02:22 pm

shivali agrawal

First stabbed the young man with a knife, then burnt with petrol

मामूली विवाद पर पहले युवक को चाकू से मारा, फिर पहचान छुपाने पेट्रोल से जलाया

कृष्णगिरि. जिले की धर्मपुरी-होसूर रोड के सनामावु वन के पास गत ११ नवंबर को कार में Fire लगने से झुलसी महिला की बेंगलूरु के अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार को death हो गई। मृतका की पहचान होसूर निवासी जी. नीलिमा (41) के तौर पर हुई है।


पुलिस ने बताया कि गत 11 नवंबर की रात को कुछ शरारती तत्वों ने कार में आग लगा दी थी। घटना के बाद कार चालक मुरली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि कार सवार महिला 50 प्रतिशत से अधिक झुलस गई थी।

मामले की शुरुआती जांच में अनुमान लगाया गया था कि कार और ट्रक की भिड़ंत ( accident ) में कार में आग लगी होगी, लेकिन गहन जांच के बाद पता चला कि व्यापार की खुन्नस की वजह से योजना बना कर नीलिमा को मारने की कोशिश की गई थी।

योजना के मुताबिक आरोपियों ने सनामावु वन के पास एक ट्रक से कार की भिड़ंत करवाई थी। जब ट्रक की टक्कर के बाद भी कार सवार लोग सुरक्षित बच गए तो आरोपियों ने कार में आग लगा दी। घटना में कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि महिला का इलाज चल रहा था।

उत्तनपल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए अब तक मदुरै और होसूर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस मामले में लिप्त एक व्यापारी और एक एडवोकेट समेत अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

 

Home / Chennai / Tamil Nadu : कार में आग लगने का मामला – इलाज के दौरान आग में झुलसी महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो