scriptसमारोहपूर्वक मनाया वार्षिकोत्सव | Celebrated celebration | Patrika News
चेन्नई

समारोहपूर्वक मनाया वार्षिकोत्सव

मिंजूर स्थित श्री चंद्रप्रभु जैन कॉलेज में शनिवार को बीसवां वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुत्थु कुमार थे। कॉलेज के सचिव ललित…

चेन्नईMar 23, 2019 / 11:50 pm

मुकेश शर्मा

Celebrated celebration

Celebrated celebration

चेन्नई।मिंजूर स्थित श्री चंद्रप्रभु जैन कॉलेज में शनिवार को बीसवां वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुत्थु कुमार थे। कॉलेज के सचिव ललित कुमार जैन ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए अपने संबोधन कहा कि शिक्षा के विकास के लिए कॉलेज प्रशासन कदम उठा रहा है। इसके तहत जरूरतमंद विद्यार्थियों को शुल्क में छूट तथा निशुल्क किताबें एवं छात्रवृत्ति आदि सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

महाविद्यालय के सलाहकार डॉ. डी. अमरचंद ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में यह कॉलेज निरंतर अपनी सेवाएं दे रहा है। प्राचार्य डॉ. एम. वेंकटरमणन ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए कहा कि महाविद्याल में खेल-कूद के लिए मैदान, पीने के लिए स्वच्छ पेयजल समेत हर तरह की आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। इसके अलावा कॉलेज जरूरतमंद विद्यार्थियों की भी हर संभव मदद करता है।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि आज यह महाविद्यालय यहां के लोगों के लिए शिक्षा का आधार बन चुका है। सुविधाओं की दृष्टि से भले ही पहले यह क्षेत्र पिछड़ा हुआ था लेकिन पिछले कुछ सालों में उद्योग धंधों के साथ यहां शिक्षा का भी समुचित विकास हुआ है।

इस दौरान कॉलेज के अध्यक्ष विनयचंद शाह, शैक्षणिक, गैर-शैक्षणिक कर्मचारियों समेत भारी संख्या में विद्यार्थी मौजूद थे। धन्यवाद ज्ञापन डॉ. एन. सुजाता किया।

Home / Chennai / समारोहपूर्वक मनाया वार्षिकोत्सव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो