scriptघर से हुए 76 हजार के जूते- चोरी व्यापारी ने कराई घर के भीतर से ब्रांडेड जूते और चप्पल चोरी की शिकायत दर्ज | Chennai: Businessman files police complaint of missing shoes worth 76K | Patrika News
चेन्नई

घर से हुए 76 हजार के जूते- चोरी व्यापारी ने कराई घर के भीतर से ब्रांडेड जूते और चप्पल चोरी की शिकायत दर्ज

Chennai महानगर के सेक्रेटेरियेट कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शनिवार को एक businessman ने घर के अहाते से 76 हजार रुपए कीमत के 10 जोड़ी जूते और सैडिंल ( Shoe theft )चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है।

चेन्नईNov 18, 2019 / 02:05 pm

shivali agrawal

Chennai: Businessman files police complaint of missing shoes worth Rs 76,000

Chennai: Businessman files police complaint of missing shoes worth Rs 76,000

चेन्नई. महानगर के सेक्रेटेरियेट कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शनिवार को एक व्यापारी ने घर के अहाते से 76 हजार रुपए कीमत के 10 जोड़ी जूते और सैडिंल ( Shoe theft )चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है।


शनिवार को पुलिस के सामने यह अजीबो गरीब मामला आया, जिसमें दिवान बहादुर षणमुगम स्ट्रीट, किलपॉक निवासी व्यापारी अब्दुल हफीज ने शिकायत की कि उसके घर के सामने रखे हुए लगभग दस जोड़ी जूते और सैंडिंल गायब है जबकि वो घर में ही था और घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था।

उसने कहा कि ये घटना सुबह 9.30 से 10.30 बजे के बीच हुई है। सुबह 9.30 पर वह घर के भीतर गया था और 10.30 पर वो बाहर जाने के लिए निकला। पहले उसे एहसास हुआ कि उसकी चप्पलें गायब है फिर उसने देखा कि बाहर रखे हुए जूते और सैडिंल भी नहीं है।

उसने पुलिस के सामने अपने पड़ोसियों और घर में काम करने वाले नौकर पर संदेह व्यक्त किया। उसके पड़ोस में बैचलर्स का एक ग्रुप रहता है।

पुलिस ने अभी तक किसी से पूछताछ नहीं की है। नौकर छुट्टी पर था और पड़ोसी शहर से बाहर गए हुए है। अब्दुल हफीज का कहना है कि चोरी गए जूते ब्रांडेड थे।

पुलिस ने उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरु कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो