scriptchennai news in hindi: सडक़ हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत | chennai news in hindi: 3 members of a single family died in road acci | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: सडक़ हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

मदुरै-तुत्तुकुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग madurai tuticorin national highway पर स्थित एत्तापुरम में गुरुवार को एक कार के रोड किनारे खड़ी एक कंटेनर लॉरी के टक्कर मारने से हुई दुर्घटना accident में कार सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत death हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

चेन्नईJul 12, 2019 / 02:15 pm

shivali agrawal

news,accident,death,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: सडक़ हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

तुत्तुकुड़ी. मदुरै-तुत्तुकुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग Madurai i tuticorin national highway पर स्थित एत्तापुरम में गुरुवार को एक कार के रोड किनारे खड़ी एक कंटेनर लॉरी के टक्कर मारने से हुई दुर्घटना accident में कार सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत death हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान विरुदनगर जिले के पालयमपट्टी गांव निवासी राजम्माल (५५), सरोजा (४५) और राजाराम (४२) के तौर पर हुई है। इसके अलावा कार चालक सुगन, सेल्वलक्ष्मी और राजकुमार घायल हो गए, जिनको कोविलपट्टी kovilpatti सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि कार सवार किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए कोविलपट्टी जा रहे थे, इसी दौरान मदुरै-तुत्तुकुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग Madurai -Tuticorin National Highway पर सडक़ किनारे खड़ी लॉरी से उनकी कार की टक्कर हो गई। वहां से गुजरने वाले लोगों से सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अरुण बालगोपालन मय टीम के घटनास्थल पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया। उन्होंने घायलों को तत्काल कोविलपट्टी kovilpatti सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया एवं शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। उन्होंने हाइवे पर पेट्रोलिंग करने वाले अधिकारियों को निर्देश दिया कि रोड किनारे किसी भी वाहन को खड़ा न होने दें।
———–

Home / Chennai / chennai news in hindi: सडक़ हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो