chennai news in hindi: ‘हीरो’ शिवकार्तिकेयन के विलने बनेंगे अभय देओल

बॉलीवुड bollywood के मंझे अदाकारों का कॉलीवुड (Tamil cinema) लाल कालीन बिछाकर स्वागत करता है। खासकर बॉलीवुड के हैंडसम सहायक अभिनेताओं और पात्र अभिनय करने वाले अभिनेताओं की बतौर विलेन दक्षिण भारतीय फिल्मों south indian cinema में खूब डिमांड है।

चेन्नई. बॉलीवुड bollywood के मंझे अदाकारों का कॉलीवुड (Tamil cinema) लाल कालीन बिछाकर स्वागत करता है। खासकर बॉलीवुड के हैंडसम सहायक अभिनेताओं और पात्र अभिनय करने वाले अभिनेताओं की बतौर विलेन दक्षिण भारतीय फिल्मों south indian cinema में खूब डिमांड है। इस बार कॉलीवुड में इसी तरह की एंट्री कर रहे हैं अभय देओल।
अभय देओल हीरो फिल्म में नेगेटिव किरदार में हैं। जबकि हीरो फिल्म के हीरो शिवकार्तिकेयन हैं। फिल्ममेकर पीएस मित्रन का कहना है हीरो की सफलता में अभय देओल की प्रजेंस एम्पलीफायर का काम करेगी। मेरी पहली फिल्म ‘इरुम्बू तिरै’ दर्शकों को इसलिए पसंद आई थी कि उसमें विलेन का किरदार बहुत दमदार था। यह पात्र एक्शन किंग अर्जुन ने निभाया था। नेगेटिव किरदार को मजबूत दिखाना भी बड़ी चुनौती और जवाबदारी होती है। विलेन ऐसा होना चाहिए जिसको प्रिडिक्ट नहीं किया जा सके। उसकी हल्की सी मुस्कान ही रोंगटे खड़े और दहशत फैलानी वाली होनी चाहिए।
फिल्मकार की मानें तो जब वे फिल्म को लेकर कल्पनाएं संजो रहे थे तब उनको विलेन के किरदार में अभय देओल पूरी तरह फिट दिखाई दिए। अभय भी फिल्म की स्क्रिप्ट व रोल को लेकर काफी इम्प्रेस थे। अब फिल्म में तीन बड़े अभिनेता शिवकार्तिकेयन, अर्जुन और अभय देओल हैं जिनका सर्वश्रेष्ठ अभिनय मुझे कैमरे में कैद करना है।
फिल्म का निर्माण केजेआर स्टूडियो के केजे राजेश कर रहे हैं। फिल्म के लेखक और निर्देशक पीएस मित्रन हैं। कल्याणी प्रियदर्शन फिल्म की हीरोइन हैं जो नाचीयार फिल्म से अपनी पहचान बना चुकी हैं। शेष फिल्म यूनिट इरुम्बू तिरै फिल्म की है। युवन शंकर राजा की धुनें, जॉर्ज सी. विलियम्स की सिनेमेटोग्राफी और रूबेन की एडिटिंग के साथ फिल्म की टेक्निकल यूनिट स्ट्रांग है।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned