scriptchennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी को किया जाए रिहा : सीपीएम -राज्य सरकार से आग्रह | chennai news in hindi: anti-liquor activist Nandini to be released | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी को किया जाए रिहा : सीपीएम -राज्य सरकार से आग्रह

सीपीएम CPM के राज्य सचिव के. बालकृष्णन ने बुधवार को राज्य सरकार Government से शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी और उसके पिता को रिहा करने का आग्रह किया है।

चेन्नईJul 04, 2019 / 02:49 pm

shivali agrawal

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी को किया जाए रिहा : सीपीएम -राज्य सरकार से आग्रह


चेन्नई. सीपीएम CPM के राज्य सचिव के. बालकृष्णन ने बुधवार को राज्य सरकार Government से शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी और उसके पिता को रिहा करने का आग्रह किया है। ५ जुलाई को नंदिनी की शादी होनी है। गौरतलब है कि अदालत की अवमानना के आरोप में पुलिस ने नंदिनी और उसके पिता को गत २७ जून को गिरफ्तार किया था।
यहां जारी एक विज्ञप्ति में बालकृष्णन ने कहा शराब बंदी के लिए प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ गैर-जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के साथ ही अन्य मुद्दों का विरोध करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज होना राज्य में एक नियमित कहानी बन गई है, जो सही नहीं है। सामान्य जरूरतों के लिए लोग प्रदर्शन की मांग करते हैं तो उन्हें अनुमति नहीं मिलती है। बिना अनुमति के प्रदर्शन करते हैं तो उनके खिलाफ मामले दर्ज होते है। उन्होंने कहा कि सामाजिक कारणों से विरोध करने वालों के खिलाफ मामले दर्ज करने से राज्य में शांतिपूर्ण माहौल खराब होगा।
उल्लेखनीय है कि शराब की दुकान को बंद कराने की मांग को लेकर किए गए विरोध प्रदर्शन के बाद वर्ष २०१४ में दर्ज हुए मामले में नंदिनी और उसके पिता तिरुपत्तुर के न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए थे। मामले में सुनवाई के दौरान नंदिनी और उसके पिता ने न्यायाधीश से सवाल किया कि क्या शराब खाने की वस्तु है और इसको बेचना अपराध नहीं है? जिसके मद्देनजर पुलिस ने कोर्ट की अवमानना के आरोप में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर ९ जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Home / Chennai / chennai news in hindi: शराब विरोधी कार्यकर्ता नंदिनी को किया जाए रिहा : सीपीएम -राज्य सरकार से आग्रह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो