scriptchennai news in hindi : सरकारी दफ्तरों में अभी भी नहीं घटी है घूसखोरी : हाईकोर्ट | chennai news in hindi: Government offices still have bribe: High Court | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi : सरकारी दफ्तरों में अभी भी नहीं घटी है घूसखोरी : हाईकोर्ट

मद्रास हाईकोर्ट madras high court की मदुरै खण्डपीठ madurai bench का कहना है कि सरकारी government उपक्रमों व कार्यालयों में भ्रष्टाचार व रिश्वतखोरी अभी भी कम नहीं हुई है।

चेन्नईJul 11, 2019 / 12:40 pm

shivali agrawal

news,High Court,Chennai,bribe,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,breaking news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi : सरकारी दफ्तरों में अभी भी नहीं घटी है घूसखोरी : हाईकोर्ट

madurai /चेन्नई. मद्रास हाईकोर्ट madras High Court की मदुरै खण्डपीठ madurai bench का कहना है कि सरकारी government उपक्रमों व कार्यालयों में भ्रष्टाचार व रिश्वतखोरी अभी भी कम नहीं हुई है।
हाईकोर्ट के madurai bench जज सुब्रमणि ने एक मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार व घूसखोरी में लिप्त है उनसे कड़े दिल और लोहे के हाथों से निपटना चाहिए। ऐसे दोषियों को सख्त सजा दिलाई जानी चाहिए।
जज ने आदेश दिए कि मदुरै कार्पोरेशन कार्यालय व इमारत में चार सप्ताह के भीतर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। भ्रष्टाचार रोकने के लिए सतर्कता व भ्रष्टाचाररोधी निदेशालय को सख्त कदम उठाने चाहिए।
हाईकोर्ट ने कार्पोरेशन अफसरों व कर्मचारियों से उनके और परिजनों के नाम की सम्पत्ति का विवरण पेश करने के आदेश दिए है। उनको अपनी स्थाई और अस्थाई सम्पत्तियों का विवरण १२ सप्ताह में देना होगा। पेश विवरण के मिलान में अगर आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित किए जाने का पता चलता है तो कड़ी कार्रवाई की जाए।
न्यायाधीश सुब्रमणि ने कार्पोरेशन की जमीन से अतिक्रमण हटाने तथा इन जगहों पर कब्जा जमाए लोगों को बेदखल करने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो