scriptchennai news in hindi: कमल हासन की पार्टी ने किया वेलूर लोस चुनाव का बहिष्कार | chennai news in hindi: Kamal Haasan's party boycott Vellore LS electio | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: कमल हासन की पार्टी ने किया वेलूर लोस चुनाव का बहिष्कार

वेलूर Vellore लोकसभा चुनाव को निरस्त किए जाने के मामले में कोई ठोस निर्णय किए जाने से पहले ही इस सीट पर चुनाव कराने की घोषणा करने व फोकस विधानसभा चुनाव पर होने की वजह से मक्कल नीदि मय्यम चुनाव नहीं लड़ेगी।

चेन्नईJul 19, 2019 / 05:59 pm

shivali agrawal

कमल हासन

कमल हासन

चेन्नई. वेलूर Vellore लोकसभा चुनाव election को निरस्त किए जाने के मामले में कोई ठोस निर्णय किए जाने से पहले ही इस सीट पर चुनाव कराने की घोषणा करने व फोकस विधानसभा चुनाव पर होने की वजह से मक्कल नीदि मय्यम चुनाव नहीं लड़ेगी।
लोकसभा चुनाव के वक्त ३९ सीटों में शामिल वेलूर में भ्रष्टाचार की वजह से मतदान रोक दिए गए थे। अड़तीस सीटों पर हुए चुनाव में डीएमके गठबंधन ने ३७ सीटों पर जीत हासिल की। एमएनएम पार्टी एक भी सीट नहीं जीत सकी लेकिन वोट प्रतिशत के हिसाब से वह तीसरे क्रम पर रही। चेन्नई और कोयम्बत्तूर में पार्टी प्रत्याशियों ने लाखों वोट हासिल किए।
उम्मीद की जा रही थी कि पार्टी वेलूर लोकसभा चुनाव भी लड़ेगी, लेकिन पार्टी के चुनाव के बहिष्कार करने के साथ अब इस सीट पर मुकाबले में दोनों प्रमुख द्रविड़ दलों के अलावा नाम तमिलर कच्ची का प्रत्याशी है। पार्टी महासचिव अरुणाचलम ने चुनाव के बहिष्कार किए जाने का वक्तव्य शुक्रवार को जारी किया।

Home / Chennai / chennai news in hindi: कमल हासन की पार्टी ने किया वेलूर लोस चुनाव का बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो