scriptchennai news in hindi : मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार को दबोचा | chennai news in hindi: mobile snatcher held | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi : मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार को दबोचा

विरुगमबाक्कम virugumbakkam के कालीअम्मन कोविल स्ट्रीट में मोबाइल mobile छीनकर भाग रहे दो बाइक सवार में से एक को पकडक़र ( held ) पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार arrested युवक कॉलेज छात्र है। उसके दोस्त की तलाश की जा रही है।

चेन्नईJul 06, 2019 / 02:54 pm

shivali agrawal

news,crime,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi : मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार को दबोचा

चेन्नई. विरुगमबाक्कम virugumbakkam के कालीअम्मन कोविल स्ट्रीट में मोबाइल mobile छीनकर भाग रहे दो बाइक सवार में से एक को पकडक़र ( held ) पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार arrested युवक कॉलेज छात्र है। उसके दोस्त की तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार विरुगमाबक्कम के चिन्नमया नगर निवासी जोसेफ (३५) तमिल फिल्मों में काम करता है। शुक्रवार सुबह वह सुबह टहलने के दौरान कालीअम्मन कोविल स्ट्रीट से होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से झपट्टा मारकर मोबाइल छीनकर भागने लगे। जोसेफ ने चिल्लाकर मदद मांगी। राहगीरों ने बाइक के पीछे बैठे युवक को पकड़ लिया और गुस्साए लोग बदमाश को पीटते हुए पुलिस के पास ले गए। पुलिस दो अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
————————————————–

विवाह के तीन माह बाद
रिश्तेदारों की फटकार से युवक ने लगाई फांसी
चेन्नई. क्रोमपेट के रंगा नगर में गुरुवार देर रात रिश्तेदारों की फटकार से आहत २८ वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शुक्रवार सुबह मामला प्रकाश में आया जब उसके परिजनों ने उसके कमरे से झूलता शव देखा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्रोमपेट के रंगा नगर निवासी प्रकाश निजी कंपनी में काम करता था। तीन महीने पहले उसका विवाह रम्या के साथ हुआ था। गुरुवार शाम को उसके घर में समारोह था जिसमें उसके ससुराल वाले और अन्य रिश्तेदार मौजूद थे लेकिन वह नशे की हालत में समारोह में आया। ससुराल वालों ने शराब के नशे में समारोह में आने पर उसे फटकार लगाई जिससे वह आहत हो गया और देर रात अपने कमरे में खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Home / Chennai / chennai news in hindi : मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो