scriptChennai news in hindi: बस रूट को लेकर सडक़ पर छात्रों ने भांजी तलवारें | chennai news in hindi: Pachaiyappa's College students attacked | Patrika News
चेन्नई

Chennai news in hindi: बस रूट को लेकर सडक़ पर छात्रों ने भांजी तलवारें

अरुम्बाक्कम Arugambakkam के महामहल के निकट पच्चैअप्पा कॉलेज Pachaiyappa’s College के दो छात्र गुटों के बीच मंगलवार को खूनी संघर्ष हुआ।

चेन्नईJul 24, 2019 / 11:51 am

shivali agrawal

news,Chennai,arrested,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

Chennai news in hindi: बस रूट को लेकर सडक़ पर छात्रों ने भांजी तलवारें

चेन्नई. अरुम्बाक्कम Arugambakkam के महामहल के निकट पच्चैअप्पा कॉलेज Pachaiyappa’s College के दो छात्र गुटों के बीच मंगलवार को खूनी संघर्ष हुआ। एकाएक छात्र एक-दूसरे पर तलवार भांजने लगे। भीड़भाड़ वाले इलाके में कॉलेज छात्र तलवार लहराते हुए दूसरे छात्रों को दौड़ाते नजर आए। एमटीसी बस के अंदर भी छात्र तलवार से हमला करते दिखे। दोनों गुटों के छात्र हाथों में लाठियां और तलवार लेकर एक-दूसरे पीछे भागने लगे। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। एकाएक हुए घटनाक्रम से वाहन चालक, राहगीर, दूसरे कॉलेज छात्र और बस में सवार यात्री हक्के-बक्के रह गए और चीख पुकार मचा दी।
कुछ छात्र दूसरे छात्रों को लहूलुहान कर छात्र फरार हो गए। घटना में घायल युवकों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल भर्ती कराया गया। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पुलिस को देखकर सभी छात्र भाग गए। पुलिस सीसीटीवी में कैद फुटेज को देखकर आरोपियों की पहचान कर रही है।
कॉलेज छात्रों की दिखी दबंगई
एजुकेशन हब के नाम से मशहूर चेन्नई में मंगलवार सुबह सरकारी कॉलेज छात्रों की दबंगई देखने को मिली। पच्चैअप्पा कॉलेज के दो पक्षों ने उस वक्त एक दूसरे पर हमला करना शुरू कर दिया जब ब्रॉडवे से तिरुवेरकाडु के बीच चलने वाली एमटीसी बस संख्या २१ई अरुम्बाक्कम के महामहल के निकट पहुंची। दोनों पक्षों के छात्र अचानक एक दूसरे पर तलवार और अन्य हथियारों से वार करने लगे और देखते ही देखते खूनी संघर्ष शुरू हो गया। भीड़भाड़ वाले इलाके का फायदा उठाकर कॉलेज छात्र मौके से फरार हो गए।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
कॉलेज के छात्रों का एक-दूसरे पर तलवार से हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह सब दिन दहाड़े और भीड़भाड़ वाले लोगों की मौजूदगी में हुआ। तस्वीरें इस बात को बयां कर रही है कि हमलावरों को किसी का डर नहीं।

Home / Chennai / Chennai news in hindi: बस रूट को लेकर सडक़ पर छात्रों ने भांजी तलवारें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो