scriptchennai news in hindi: यातायात पुलिस उपनिरीक्षक की सडक़ दुर्घटना में मौत | chennai news in hindi: traffic police SI dies in road accident | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: यातायात पुलिस उपनिरीक्षक की सडक़ दुर्घटना में मौत

गिण्डी guindy के कत्तिपारा ब्रिज katthipara bridge पर गुरुवार दोपहर कंक्रीट मिक्स लॉरी की चपेट में आने से बाइक सवार यातायात पुलिस उपनिरीक्षक (Sub inspector ) की मौत death हो गई।

चेन्नईJul 12, 2019 / 02:24 pm

shivali agrawal

news,death,Chennai,Si,Hit,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Hindi News Paper,

chennai news in hindi: यातायात पुलिस उपनिरीक्षक की सडक़ दुर्घटना में मौत

हिट एंड रन का मामला Hit t and Run case
चेन्नई. गिण्डी guindy के कत्तिपारा ब्रिज katthipara bridge पर गुरुवार दोपहर कंक्रीट मिक्स लॉरी की चपेट में आने से बाइक सवार यातायात पुलिस उपनिरीक्षक (Sub inspector ) की मौत death हो गई। दुर्घटना दोपहर करीब १२ बजे हुई जब उपनिरीक्षक Si ड्यूटी से घर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि माउंट यातायात पुलिस के उपनिरीक्षक नटराज (५६) गुरुवार को ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे गिण्डी guindy के कत्तिपारा ब्रिज पर पहुंचे उसी दौरान कंक्रीट मिक्स लॉरी ने उनकी बाइक को टक्कर मारकर नटराज को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
टक्कर मारने के बाद लॉरी चालक मौके से फरार हो गया। पता चलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई SI की मौत पर पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने गहरा शोक जताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो