scriptchennai news in hindi: वैन नहर में गिरी, छह की मौत | chennai news in hindi: van falls in canal, six dies | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: वैन नहर में गिरी, छह की मौत

तमिलनाडु tamilnadu के तुत्तुकुड़ी tuticorin जिले में सिधुनंगनल्लुर के पास एक नहर में वैन के गिरने (Accident ) से उसमें सवार तीन माह की बच्चे सहित छह लोगो की मौत death हो गई।

चेन्नईJul 18, 2019 / 02:55 pm

shivali agrawal

news,accident,death,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi: वैन नहर में गिरी, छह की मौत

Madurai . तमिलनाडु Tamilnadu के तुत्तुकुड़ी tuticorin जिले में सिधुनंगनल्लुर के पास एक नहर में वैन के गिरने (Accident ) से उसमें सवार तीन माह की बच्चे सहित छह लोगो की मौत death हो गई। पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात को वैन तिरुचेंदूर के लिए रवाना हुई थी। गुरुवार तडक़े, करुंगुलम के पास चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। जिसके कारण वैन पुलिया से टकरा कर नहर में जा गिरी। इस हादसे में घायल हुए 11 जनों को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों की पहचान विरुदनगर जिले में तिरुतंगल निवासी के. पकियालक्ष्मी (46), आर. मुथुलक्ष्मी (65), एस. जगदीश्वरन (12), जी. नीतिश (4) और श्रीविल्लीपुथुर निवासी के. अरुणाचल पांडी (35), अनीश पांडी( तीन महीना) के रूप में हुई है। सिधुनंगनल्लुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की दी है।
कार्डियाक अरेस्ट के दो रोगियों को मिली जिंदगी
चेन्नई.अपोलो हास्पिटल ने कार्डियाक अरेस्ट को दो रोगियों को नई जिंदगी दी है। डा.रेफै शोवकतली के मार्गदर्शन में चिकित्सकों के दल ने ऐसा किया है। रोगी आउट आफ हास्पिटल कार्डियाक अरेस्ट से पीडि़त थे। इस मौके पर डा.जान डेविस भी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि एक 78 वर्षीय व्यक्ति सीने में दर्द के बाद हास्पिटल लाने के दौरान गिर गया। हास्पिटल आने के बाद उसे तुरंत आपातकालीन रूम में भर्ती किया गया। उसे वेन्टीलेटर पर ले जाया गया। उसका हर्ट बीट लौट आया। हर्ट पंपिंग के लिए बैलून को डाला गया। रोगी की आपात स्थिति में एंजियो प्लास्टी की गई।

Home / Chennai / chennai news in hindi: वैन नहर में गिरी, छह की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो